Haryana News: सत्ता भोगी नहीं, कर्मयोगी सांसद चुने जनता - दिग्विजय चौटाला

₹64.73
haryana news,haryana,haryana politics,haryana news live,haryana news today,latest haryana news,haryana news in hindi,haryana political crisis,haryana bjp news,haryana news live today,haryana new cm,haryana congress,haryana cm,haryana government,latest haryana,anil vij haryana,nuh haryana,anil vij haryana news,bjp government in haryana,haryana prime,haryana accident
Haryana News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जनता को सत्ता का सुख भोगने वाला सांसद नहीं बल्कि उनके लिए काम करने वाला और सदा उनके बीच रहने वाले सांसद का चुनाव करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछली बार जो सांसद चुने गए, वे सत्ता भोगी निकले इसलिए इस बार जनता कोई भूल न करें। बुधवार को दिग्विजय चौटाला हांसी हलके में जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के पक्ष में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महिलाओं के पास नैना चौटाला के रूप में हिसार की पहली महिला सांसद बनाने का सुनहरा अवसर है, वे इस मौके को जाने न दें।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि हिसार पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की कर्मभूमि हैं इसलिए यहां की जनता से हमारा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक नाता हैं और इस रिश्ते को सदैव मजबूती से निभाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने एक सांसद के तौर पर जिस मजबूती से इस क्षेत्र की आवाज को ताकत दी, उसे आज भी जनता याद करती है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अगर इलाके का प्रतिनिधित्व संसद में मजबूती से रखा जाए तो क्षेत्र विकास के मामले में कभी भी पीछे नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला ने विधायक रहते हुए कर्मयोगी के तौर जनता के लिए काम किया है, उनके प्रयासों से हरियाणा में महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण, राशन डिपो में 33 प्रतिशत की हिस्सेदारी मिली है।
जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कर्मयोगी नेता आपके क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलने की क्षमता रखता है। उन्होंने कहा कि जेजेपी का मकसद है कि जनता की मूलभूत सुविधाओं में इजाफा हो और इसके लिए हम शुरू से प्रयासरत है। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी ने आमजन की समस्याओं का उनके बीच में रहकर हल करके दिखाया है।  उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश में हरियाणा की आवाज को मजबूती देने का है और इस चुनाव में जनता सोच समझ कर अपने हितैषी को ही जीताकर संसद भेजे।

 

Tags

Share this story