Haryana News: देश की 400 सीटों पर खिलेगा कमल, डा. अशोक तंवर का बड़ा बयान

₹64.73
dd
 

Haryana News: पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डा. अशोक तंवर का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में देश में इस साल होने वाले संसदीय चुनाव में 400 सीटों पर कमल खिलेगा और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। इसी तरह से हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और फिर से मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री बनेंगे।

jj


 डा. तंवर शुक्रवार को सिरसा जिला के गांव माधोसिघाना में अपने सिरसा प्रवास के दौरान चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। डा. अशोक तंवर गांव माधोसिंघाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे और स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं के बारे में मरीजों से जानकारी भी हासिल की। इसके बाद वे पशु हस्पताल, गांव के जोहड़ का भी अवलोकन किया। अशोक तंवर गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय और राजकीय संस्कृति माडल स्कूल में पहुंचे एवं विद्यार्थियों से रूबरू होते हुए मिड डे मील का भी स्वाद चखा। 

thth


डा. तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 80 करोड़ जरूरतमंदों को राशन देने का काम किया है। भगवान रामलला का मंदिर बनाकर पांच सदियों पुराने स्वप्र को साकार किया है। इसी तरह से धारा 370 हटाकर राहत दी है।
 उन्होंने कहा कि आज मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरियां दी जा रही हैं। हरियाणा में अब तक 1 लाख 20 हजार युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा चुकी हैं। सिरसा जिला के रिसालियाखेड़ा गांव में 38, नाथूसरी कलां में 16, खेड़ी गांव में 5 सहित जिलाभर के हजारों युवाओं को नौकरियां मिली हैं। इसी तरह से हरियाणा लोक सेवा आयोग के माध्यम से अब तक 11,500 युवाओं को नौकरियां दी हैं तो निजी क्षेत्र में करीब 32 लाख बेरोजगारों को स्वावलंबी बनाया है। इससे पहले डा. तंवर अपने सिरसा स्थित आवास पर कार्यकत्र्ताओं से भी रूबरू हुए। 

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि शनिवार 10 फरवरी को डा. अशोक तंवर सुबह 11 बजे अपने आवास के बाहर पार्टी संबंधी दीवार लेखन अभियान का भी आगाज करेंगे और मीडिया से रूबरू होंगे।

अशोक तंवर ने कहा कि युवाओं का सरकारी नौकरी में सिलेक्शन होना बहुत बड़ी खुशी की बात है। अशोक तंवर ने कहा कि सरकार बहुत ही नौकरी के मामले में अच्छा कार्य कर रही है। नौकरी में कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है, नौकरी युवाओं को योग्यता के आधार पर मिल रही है।

Tags

Share this story