Haryana News: लोकसभा चुनाव से पहले हिसार में सियासी ताकत दिखाएगी जेजेपी

₹64.73
Haryana News: लोकसभा चुनाव से पहले हिसार में सियासी ताकत दिखाएगी जेजेपी
Haryana News: लोकसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी हिसार में सियासी ताकत दिखाएगी। 13 मार्च को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन के अवसर पर जेजेपी हिसार लोकसभा में नवसंकल्प रैली करेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरेगी। यह रैली हिसार के पुराने राजकीय कॉलेज मैदान में होगी। 

जेजेपी द्वारा इस रैली को ऐतिहासिक बनाने को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है। वीरवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व जेजेपी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हिसार लोकसभा के सात हलकों नारनौंद, उकलाना, बरवाला, हिसार, हांसी, नलवा व आदमपुर के जेजेपी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें की और रैली की तैयारियों को लेकर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

करीब छह घंटे चली इस मैराथन बैठक में रैली मैनेजमेंट, इलेक्शन कैंपेन और पार्टी ऑर्गेनाइजेशन को लेकर विस्तार से मंत्रणा की गई और रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई। इस अवसर पर जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, राज्य मंत्री अनूप धानक, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, प्रदेश उपाध्यक्ष कै. छाजूराम, जिला प्रभारी मा. ताराचंद, जिलाध्यक्ष अमित बूरा व सभी हलका प्रधान व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Tags

Share this story