Haryana News: जेजेपी 8 दिसंबर को करेगी सिरसा लोकसभा की नवसंकल्प रैली

₹64.73
Haryana News: जेजेपी 8 दिसंबर को करेगी सिरसा लोकसभा की नवसंकल्प रैली

Haryana News: जननायक जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत पांचवीं लोकसभा स्तरीय रैली आठ दिसंबर को करेगी। सिरसा लोकसभा में जेजेपी की नवसंकल्प के नाम से होने वाली यह रैली डबवाली हलके में होगी। इस रैली में जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता बतौर मुख्य वक्ता रैली को संबोधित करेंगे।


जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी की लोकसभा चुनावों की तैयारियों निरंतर जारी है। उन्होंने बताया कि जेजेपी अब तक सोनीपत, फरीदाबाद, भिवानी-महेंद्रगढ़ व कुरुक्षेत्र में सफल रैलियों का आयोजन कर लोकसभा चुनाव तैयारियों में जुट गई है। निशान सिंह ने बताया कि इसी के तहत अब जेजेपी आठ दिसंबर को सिरसा लोकसभा की रैली डबवाली में करेगी। उन्होंने बताया कि इस रैली में बड़ी संख्या में सिरसा लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व स्थानीय लोग हिस्सा लेंगे। सरदार निशान सिंह ने कहा कि रैली के जरिए पार्टी अपने संगठन की ताकत दिखाएगी और जेजेपी सिरसा में लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएगी।

वहीं जेजेपी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जेजेपी चार दिसंबर को सिरसा में एक महत्वपूर्ण बैठक करेगी। इस बैठक में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, सभी जिला अध्यक्ष, मंत्री, विधायक सहित कई वरिष्ठ नेता पार्टी के आगामी कार्यक्रमों, संगठन मजबूती आदि विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा करेंगे। साथ ही रणधीर ने बताया कि सिरसा लोकसभा की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता सिरसा लोकसभा में गांव-गांव जाकर रैली का न्यौता देंगे। उन्होंने बताया कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला तीन दिसंबर को रानिया और ऐलनाबाद तथा छह दिसंबर को नरवाना और फतेहाबाद में जनसंपर्क करेंगे।

Tags

Share this story