Haryana News: हरियाणा की हिसार लोकसभा के आदमपुर में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह और दिग्विजय का जोरदार स्वागत

₹64.73
Haryana News: हरियाणा की हिसार लोकसभा के आदमपुर में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह और दिग्विजय का जोरदार स्वागत
Haryana News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा समय-समय पर आमजन के लिए योजनाएं बनाई जाती है और उन योजनाओं का सही तरीके से तभी क्रियान्वयन हो सकता है, जब उस क्षेत्र का सांसद उनके बारे में जानकारी रखता हो। दिग्विजय ने कहा कि सांसद ऐसा होना चाहिए जो देश की सबसे बड़ी पंचायत में इलाके की आवाज को बुलंद कर सके। वे शनिवार को आदमपुर हलके में कोहली, न्यौली खुर्द, दुर्जनपुर, सलेमगढ़, बगला, कुतियावाली, मोडाखेड़ा आदि गांवों में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह और दिग्विजय ने 13 मार्च को होने वाली जेजेपी की हिसार रैली का निमंत्रण ग्रामीणों को दिया और पार्टी कार्यकर्ताओं को रैली तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जननायक चौ देवीलाल के समय से आदमपुर से हमारे परिवार का अटूट रिश्ता हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ अजय सिंह चौटाला और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला यहां से सांसद के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके है। दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने एक सांसद के तौर पर जिस मजबूती से इस क्षेत्र की आवाज को ताकत दी, उसे आज भी जनता याद करती है। उन्होंने कहा कि अगर इलाके का प्रतिनिधित्व संसद में मजबूती से रखा जाए तो क्षेत्र विकास के मामले में कभी भी पीछे नहीं रह सकता। जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि जेजेपी में हर एक कार्यकर्ता के सुझाव को अहमियत दी जाती है, यही कारण है कि जेजेपी बहुत कम समय में ही प्रदेश में नए आयाम स्थापित कर पाई है। उन्होंने हिसार नव संकल्प रैली में रिकॉर्ड तोड़ हाजरी में आने का आह्वान कार्यकर्ताओं से किया और कहा कि यह ऐतिहासिक रैली जेजेपी की मजबूती पर पक्की मुहर लगाने का काम करेगी। निशान सिंह ने कहा कि जेजेपी के मजबूत होने से इलाके की आवाज को भी और ज्यादा मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर जेजेपी जिलाध्यक्ष अमित बूरा, जिला प्रभारी मास्टर तारा चन्द, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सुनील मूंड, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ प्रदेश प्रभारी डॉ अजीत सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Tags

Share this story