Haryana News: जननायक जनता पार्टी की हिसार लोकसभा से उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला का बड़ा बयान

₹64.73
Haryana News: जननायक जनता पार्टी की हिसार लोकसभा से उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला का बड़ा बयान
Haryana News: जननायक जनता पार्टी की हिसार लोकसभा से उम्मीदवार नैना सिंह चौटाला ने कहा है कि हरियाणा का समझदार मतदाता अब समझ चुका है कि राष्ट्रीय पार्टियों के सांसदों का कंट्रोल हाईकमान के हाथों में होता है, इसलिए वे जनता की आवाज को संसद में ना तो आज तक उठा पाए है और ना ही कभी उठा पाएंगे। उन्होंने कहा कि जनता फैसला कर चुकी है कि उनके बीच रहने वाले उनके अपने जेजेपी प्रत्याशियों को संसद में भेजा जाए ताकि हरियाणा के हकों की आवाज दिल्ली में जोरदार तरीके से बुलंद हो। वे मंगलवार को नलवा हलके दौरे के दौरान स्थानीय लोगों से रूबरू थी। जगह-जगह पर जेजेपी कैंडिडेट का जोरदार स्वागत किया गया। चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान दर्जनों परिवारों ने कांग्रेस, भाजपा व इनेलो पार्टी छोड़कर जेजेपी ज्वाइन की और नैना चौटाला को अपना पूर्ण समर्थन दिया।
नैना सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी की लोकप्रियता से घबराकर विरोधी दुष्प्रचार को अपना हथियार बना रहे हैं, जबकि जेजेपी के कर्मठ एवं निष्ठावान वर्कर व मतदाता ना भ्रमित है और ना ही विचलित है। उन्होंने कहा कि लोगों के जोश को देखकर स्पष्ट है कि जेजेपी को पूरा समर्थन मिल रहा है। नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी द्वारा हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने टिकट वितरण में हर वर्ग को प्रतिनिधित्व दिया है और महिलाओं, युवाओं, एससी, ओबीसी सहित प्रदेश के हर वर्ग को साथ लेकर जेजेपी आगे बढ़ रही है। नैना चौटाला ने कहा कि अब कार्यकर्ता व पदाधिकारियों की ड्यूटी है कि वे घर-घर जाकर वोट मांगे और चाबी का निशान हर मतदाता तक पहुंचाए।
लोकसभा चुनाव को लेकर जेजेपी का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला ने हिसार शहर में अब तक 300 से ज्यादा कार्यक्रम करके विरोधियों की नींद उड़ा दी है। इन सैकड़ों सफल कार्यक्रमों के कारण शहरवासियों का पूरा समर्थन जेजेपी को मिल रहा है। इसी कड़ी में हिसार के प्रसिद्ध राम चाट भंडार के संचालक, राजगुरु मार्केट, चौधरी मार्केट, पूजा मार्केट के दर्जनों व्यापारियों ने जेजेपी का दामन थामा। हिसार की जनता पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सांसद कार्यकाल को याद करती है और उस दौर को वापस दोहराने के लिए वे खुलकर जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला के समर्थन में उतर रहे है। शहरवासियों का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जैसे दुष्यंत चौटाला ने सांसद रहते हुए हिसार का विकास करवाया था, ठीक उसी तरह नैना चौटाला देश की सबसे बड़ी पंचायत में हिसार की आवाज बुलंद करेगी।

Tags

Share this story