Haryana News: हरियाणा में हैवानियत से हड़कंप !, जानिए पूरा मामला

₹64.73
Haryana News: हरियाणा में हैवानियत से हड़कंप, जानिए पूरा मामला
Haryana News: हरियाणा के करनाल में प्रेमी ने अपनी विवाहित प्रेमिका की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर दिया। प्रेमी के पास घर की घर की डूप्लीकेट चाबी थी, जो उसकी गैर मौजूदगी में घर में घुसा और डरा-धमका कर उसकी बेटी के साथ रेप किया। प्रेमिका ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। 

सेक्टर 32,33 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। करनाल में सेक्टर-32-33 के अधीन आने वाले एरिया की एक महिला ने शिकायत में बताया है कि वह एक व्यक्ति के साथ रिलेशन में है और उसके प्रेमी का उसके घर आना जाना लगा रहता है। उसने मुझे बिना बताए मेरे घर की डूप्लीकेट चाबी बनवा रखी थी। 
प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि आरोपी प्रेमी पीछे से घर में आ जाया करता था, क्योंकि मैं काम के लिए बाहर जाती थी। महिला ने बताया कि 15 व 17 मार्च को आरोपी प्रेमी घर में घुसा और घर पर अकेली उसकी 17 वर्षीय बेटी को डरना धमकाना शुरू कर दिया। डरा धमका कर उसके साथ गलत काम कर दिया। 
आरोपी ने बेटी को धमकी दी हुई थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसकी बेटी डिप्रेशन में थी और इसी घटना के चलते उसकी बेटी ने दवा खाकर अपनी जान देने की भी कोशिश की थी। उस दौरान बेटी ने कुछ नहीं बताया था और नानी के घर जाने की जिद करने लगी। शिकायतकर्ता ने बताया है कि आरोपी ने मेरी बेटी को अपने आप को मारने का कह कर मेरी बेटी के साथ गलत काम करता रहा। 
फिर मैने अपनी बेटी से सारी बात पूछों तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। उसने मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सेक्टर 32, 33 थाना की जांच अधिकारी कविता ने बताया कि नाबालिग के साथ गलत काम करने की शिकायत मिली है। 
आरोपी नाबालिग की मां के साथ भी रिलेशन में था। आरोपी ने नाबालिग को डरा धमका कर गलत काम किया और जान से मारने की भी धमकी दी है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। तथ्यों के अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags

Share this story