Haryana News: जुलाना में हरियाणा जनसेवक पार्टी की रैली ने तोड़े सभी रिकार्ड, रैली में उमड़ा भारी जनसैलाब

₹64.73
Haryana News: जुलाना में हरियाणा जनसेवक पार्टी की रैली ने तोड़े सभी रिकार्ड, रैली में उमड़ा भारी जनसैलाब
Haryana News: जुलाना की पुरानी अनाज मंडी में आयोजित हुई हरियाणा जनसेवक पार्टी की रैली में भारी जनसैलाब उमड़ा। इस रैली ने पूर्व में हुई सभी रैलियों के रिकार्ड तौडऩे का काम किया हैं। रैली में उमड़े जनसैलाब को देखते महम के विधायक एवं हजपा सुप्रिमो बलराज कुंडू गदगद हो गए।  रविवार को आयोजित हुई हजपा की रैली में जुलाना विधानसभा के कई गांवों से महिला एवं पुरूष रैली में पहुंचे। 

इस रैली में खास बात यह थी कि महिलाओं की संख्या पुरूषों से कही ज्यादा दिखी। बता दें कि महम के विधायक बलराज कुंडू पिछले कई दिनों से रैली को लेकर जुलाना विधानसभा के गांवों गांवों घूम ग्रामीणों को रैली के लिए निमंत्रण दे रहे हैं जिसके बाद रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने बलराज कुंडू की मेहनत को सफल बनाने का काम किया हैं। जुलाना में इस रैली को देखकर क्यास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा, कांग्रेस और अन्य दलों को हजपा सीधी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। कुछ ही दिनों पहले तैयार हुई हरियाणा जनसेवक पार्टी ने सफल रैली का आयोजन करके सत्ता और विपक्ष को आइना दिखाने का काम किया हैं।  

रैली को संबोधित करते हुए महम के विधायक विधायक बलराज कुंडू ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा जनसेवक पार्टी का नुमाइंदा जनसेवक बनकर कार्य करेगा। आज महम के लोग कुंडू के कार्य देखकर पूरी तरह से खुश हैं और महम विधानसभा की लड़कियां कालेज में सुरक्षित होकर जाती हैं। क्योंकि उनके द्वारा लगभग दो दर्जन से ज्यादा बसें गांव की बेटियों के लिए शिक्षा ग्रहण करने के लिए कालेज आने जाने के लिए लगाई गई हैं। इसके अलावा उनके द्वारा विकास कार्य किया हैं। अगर प्रदेश की जनता हजपा को अपना समर्थन देती हैं तो प्रत्येक हल्के में ऐसे जनसेवक लगाए जाएंगे। जो जनता की सेवा के लिए तत्पर दिखाई देंगे। 

कुंडू ने कहा कि प्रदेश में पहले इनैलो, कांग्रेस और अब भाजपा की सरकार हैं लेकिन जींद जिले के विकास और उत्थान के लिए कोई कार्य नहीं किए हैं। जिस कारण आज जींद जिला पिछड़़ा हुआ हैं और जींद के लोग अपने आप को ठग्गा सा महसूस कर रहे हैं। लेकिन अब प्रदेश की जनता के लिए हजपा एक विकल्प नजर आ रहा हैं। आने वाले समय में प्रदेश की जनता हजपा को अपना समर्थन देती हैं तो प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया जाएगा। युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, शिक्षा को बेहतर बनाने का काम किया जाएगा, प्रत्येक गांवों में पढऩे वाली लड़कियों के लिए बसों की व्यवस्था की जाएगी, पेयजल व्यवस्था को दुरूस्थ किया जाएगा, किसानों को उनकी फसल का उचित भाव देने का काम किया जाएगा। इसके अलावा ऐसे बहुत से कार्य हैं जिससे प्रदेश को खुशहाल बनाने का काम किया जाएगा।  

जुलाना में आयोजित हुई हजपा रैली में जुलाना हलके से सैकड़ों युवाओं ने हजपा का दामन थामने का काम किया हैं और पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का संकल्प लिया हैं। ऐसे में पिछले कई दिनों से नए कार्यकर्ताओं का हजपा पार्टी में जुडऩे का सिलसिला चला हुआ हैं जिस कारण दिनों दिन बलराज कुंडू की पार्टी जींद जिले में मजबूत होती दिखाई दे रही हैं। जो कि आने वाले विधानसभा चुनावों में मजबूती से चुनाव लड़ेगी। लोकसभा चुनावों पर बात करते हुए बलराज कुंडू ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनावों नहीं लड़ेगी। लेकिन आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तैयारियां की जा रही हैं। 

हरियाणा के प्रत्येक हल्कों में रैलियां करके लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा हैं और हजपा की नीतियों से अवगत करवाया जा रहा हैं। पार्टी की नीतियों को देखते हुए प्रदेश का युवा वर्ग उनके साथ जुड़ रहा हैं। पार्टी में सभी को पूरा सम्मान दिया जाएगा।  

Tags

Share this story