Haryana News: दोस्त ने ही युवक के साथ किया ये घिनौना काम, पुलिस ने हत्या के शक में कब्र से निकला शव को

₹64.73
Haryana News: दोस्त ने ही युवक के साथ किया ये घिनौना काम, पुलिस ने हत्या के शक में कब्र से निकला शव को

Haryana News: हरियाणा में करनाल के मुंडोगढ़ी में सारिक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी आरिफ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी और हत्या के कारणों तक पहुंचेगी।

वारदात में किसी तरह के हथियार का भी इस्तेमाल किया गया था या नहीं, इसको लेकर भी पुलिस हर एक पहलू को खंगालेगी। हालांकि, अभी पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी खुलासा नहीं किया है।

27 जनवरी को ले गया था आरिफ
सारिक बीती 27 जनवरी की सुबह 11 बजे आरिफ पुत्र इरफान के साथ गया था। वह जल्दबाजी में उसकी बाइक पर बैठकर चला गया। साकिर ने बताया कि उसका बेटा शाम तक भी घर नहीं लौटा था, उन्होंने अंदाजा लगाया कि शायद किसी ट्रक वाले ने दिहाड़ी पर बुला लिया होगा। पिता साकिर ने बताया कि 28 जनवरी की सुबह करीब सात बजे उसके बेटे का शव मुंडोगढ़ी में यमुना किनारे मिला था।

टूटी हुई थी सारिक की गर्दन
सरपंच प्रतिनिधि सुलेमान ने सारिक की मौत की सूचना दी थी। जब सारिक की गर्दन चेक की गई थी तो वह टूटी हुई थी। जिस पर उस समय ध्यान नहीं दिया गया था और शाम को शव को दफना दिया गया था। शक की सूई आरिफ पर घुमी और पुलिस को शिकायत दी।

5 फरवरी को शव को निकाला था बाहर
​​​​​​पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर बीती 5 फरवरी को शव को कब्र से बाहर निकाला। 6 फरवरी को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने फिर दाह कर्म करवाया। मृतक के पिता ने बताया कि पुलिस ने आरोपी आरिफ से पूछताछ की थी, उसके बाद क्या हुआ, हमें नहीं पता।

हर पहलू पर जांच कर रही पुलिस : थाना प्रभारी
घरौंडा थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि आरोपी आरिफ को गुरुवार देर रात मुंडोगढ़ी से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

सवाल कई हैं जवाब आरोपी के पास
सारिक की मौत के मामले में सिर्फ आरिफ ही जिम्मेदार है या फिर कोई और भी जुड़ा हुआ है? आखिर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या कुछ सामने आया? हत्या में किसी हथियार का इस्तेमाल किया गया है या फिर किसी और तरीके से सारिक को मारा गया? सबसे बड़ा सवाल आखिर साकिर का कसूर क्या था? यह सब सवाल आज परिजनों के मन में हैं।

वह यह जानना चाहते हैं, लेकिन इसके जवाब तो आरोपी के पास हैं और उनका खुलासा पुलिस रिमांड के दौरान ही हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags

Share this story