Haryana News: सिरसा आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद एवं बीजेपी नेता डॉ. अशोक तंवर, कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

₹64.73
Haryana News: सिरसा आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद एवं बीजेपी नेता डॉ. अशोक तंवर, कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

Haryana News: सिरसा आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद एवं बीजेपी नेता डॉ. अशोक तंवर, कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू  
सिरसा आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद एवं बीजेपी नेता डॉ. अशोक तंवर
रविवार को अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए डॉ. तंवर
पात्र युवाओं को रोजगार देकर भाजपा ने किया विपक्ष को मुद्दाविहिन: डॉ. अशोक तंवर


बोले तंवर, पर्ची खर्ची के नाम पर व्यापार को भाजपा ने किया बंद, पात्रों को दिया स्वर्णिम भविष्य
बोले तंवर,डी ग्रुप की श्रेणी में आए नतीजों से पात्र उम्मीदवारों को स्वर्णिम भविष्य की राह मिली
बीजेपी सरकार के कार्यकाल में ग्रामीणांंचल के बच्चों ने अधिकांश रोजगार हासिल किया


देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा में हजारों करोड़ रुपयों के विकास कार्य हुए
डॉ. तंवर का दावा,पूरे देश और प्रदेश में भाजपा की लहर
प्रदेश में भाजपा सभी दस सीटों पर कमल खिलाएगी : अशोक तंवर
 बीजेपी देशभर में 400 से अधिक सीटें जीतकर देशवासियों की पुन: सेवा करेगी

पूर्व सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने युवाओं को बगैर पर्ची व खर्ची के हजारों युवाओं को रोजगार देकर उनके भविष्य को संवारने की पहल की है। रविवार को अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए डॉ. तंवर ने कहा कि डी ग्रुप की श्रेणी में आए नतीजों से उन सभी पात्र उम्मीदवारों को स्वर्णिम भविष्य की राह मिली है जिन्होंने पूरी ईमानदारी से आवेदन किए थे। 

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा की यह सरकार पहली सरकार है जिसके कार्यकाल में ग्रामीणांंचल के बच्चों ने अधिकांश रोजगार हासिल किया है। अहम बात यह है कि ग्रामीणांचल के बच्चों के भविष्य के लिए सरकार की ओर से गांव गांव पर ई लाइबे्रेरी स्थापित कर उन्हें शिक्षा क्षेत्र में आगे बढऩे का अवसर प्रदान किया गया है। शहरों की तर्ज पर गांवों में भी विकास ने पिछले दस सालों में काफी रफ्तार पकड़ी है और लोगों को मूलभूत सुविधाएं मयस्सर करवाई गई हैं। भाजपा नेता ने कहा कि जो विपक्ष भाजपा के सिलसिले में रोजगार के नाम पर दुष्प्रचार करता था, ग्रुप डी के तहत प्रदेशभर में हजारों युवाओं को रोजगार देकर भाजपा ने विपक्ष को मुद्दाविहिन बना दिया है। 

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि आज देश प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में जो हजारों करोड़ रुपयों के विकास कार्य हो रहे हैं, वे सभी के लिए नजीर बने हुए हैं। डॉ. तंवर ने दावा किया कि समान रूप से समान विकास कार्य करवाने पर पूरे देश प्रदेश में भाजपा की लहर है और इसी बूते यह कहा जा सकता है कि प्रदेशभर में भाजपा सभी दस सीटों पर कमल खिलाएगी जबकि पूरे देशभर में 400 से अधिक सीटें जीतकर देशवासियों की पुन: सेवा करेगी।

Tags

Share this story