Haryana News: विशाल रोड शो के साथ जेजेपी प्रत्याशी राव बहादुर सिंह का नामांकन भरवाने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

₹64.73
Haryana News: विशाल रोड शो के साथ जेजेपी प्रत्याशी राव बहादुर सिंह का नामांकन भरवाने पहुंचे दुष्यंत चौटाला
Haryana News: हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि देश में भाजपा का ग्राफ दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता बदलाव चाहती है और यह परिवर्तन क्षेत्रीय दलों की ताकत को बढ़ाएगा। वे वीरवार को महेंद्रगढ़ में स्थानीय जेजेपी प्रत्याशी पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह का नामांकन पत्र भरवाने के उपरांत पत्रकारों से रूबरू थे। राव बहादुर सिंह ने विशाल रोड शो के बाद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपना नामांकन भरा। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस और भाजपा उम्मीदवारों की पोल खोलते हुए जेजेपी प्रत्याशी राव बहादुर सिंह के लिए जनता से वोट की अपील की।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो बीजेपी लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा दे रही थी, उस नारे को तो पिछले एक सप्ताह से बीजेपी नेताओं ने ही बोलना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का यह नारा वर्ष 1977 में कांग्रेस द्वारा दिए गए ‘इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा’ नारे की तरह साबित होगा क्योंकि उस समय इंदिरा भी हारी और कांग्रेस को भी ले बैठी थी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर भाजपा इतनी ही मजबूत होती तो वो आज मध्य प्रदेश, गुजरात में उम्मीदवारों पर दबाव बनाकर नामांकन वापस करवाने जैसे औच्छे कदम नहीं उठाती और यह भाजपा की घबराहट को दर्शाता है।
जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि साल 2019 में हरियाणा से चुनकर जो सांसद गए थे, उन्होंने कभी हरियाणा के हित में आवाज नहीं उठाई, इससे केंद्र सरकार तक प्रदेश की आवाज नहीं पहुंची। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा सांसदों की सोच हरियाणा की उन्नति के लिए नहीं दिखी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता के पास अवसर है कि वे ऐसे सांसद चुने जो हरियाणा की आवाज संसद में उठा सके। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि 10 साल से भिवानी-महेंद्रगढ़ में भाजपा के सांसद है, लेकिन उन्होंने कभी क्षेत्र की आवाज संसद में बुलंद नहीं की। इसी तरह यहां से कांग्रेस उम्मीदवार अपने विधानसभा क्षेत्र से बाहर किसी को नहीं जानते। वहीं दूसरी सदैव जनता के बीच में रहने वाले जेजेपी उम्मीदवार राव बहादुर सिंह लोकसभा क्षेत्र के गांव-गांव में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे है। दुष्यंत चौटाला ने जनता से अपील की कि वे राव बहादुर सिंह जैसे मिलनसार उम्मीदवार को संसद भेजे ताकि भिवानी-महेंद्रगढ़ देश की उन्नति के साथ आगे बढ़ सके। इस अवसर पर जेजेपी उम्मीदवार राव बहादुर सिंह ने भी स्थानीय लोगों से वोट की अपील की और कहा कि वे जनता के विश्वास पर पूरा खरा उतरेंगे तथा क्षेत्र की आवाज संसद में पुरजोर तरीके से उठाएंगे। इसके उपरांत दुष्यंत चौटाला ने बवानी खेड़ा हलके के विभिन्न गांवों में नुक्कड़ सभाएं करके ग्रामीणों से हिसार लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी नैना के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Tags

Share this story