Haryana News: दिग्विजय चौटाला का पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर निशाना, बोले- हुड्डा को दिया सरकार बनाने का पहला ऑफर

₹64.73
 दिग्विजय चौटाला का पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर निशाना
 

Haryana News: जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला शनिवार को रोहतक पहुंचे, इस दौरान उन्होंने गांव खरकड़ा में आयोजित कार्यक्रम में हुड्‌डा पिता-पुत्र पर निशाना साधा। 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा व दीपेंद्र हुड्डा हरियाण में गांव-गांव जाकर एक बात कहते हैं, कि 75 पार वालों को यमुना पार भेजने की बात करने वाले लोग कांग्रेस के साथ ना आकर उनकी गोद में जा बैठे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हुड्‌डा जी को यह कहा था कि वे खानदानी परिवार से हैं, लेकिन यह झूठ बोलना कब से सीख गए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद दुष्यंत से एक बात कही थी, कि बीजेपी के खिलाफ वोट मिले हैं। पहला मौका हमें कांग्रेस को सरकार बनाने का देना चाहिए। दुष्यंत चौटाला ने मुझे (दिग्विजय चौटाला) व केसी बांगड़ को यह कहकर खुली छूट दी थी कि जाओ भूपेंद्र हुड्‌डा से बात करें। 

हुड्‌डा के पास अगर निर्दलीय का समर्थन मिलाकर पूरी सरकार बनने का जोर बैठता हो तो हम हुड्‌डा को सीएम बना देंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन्होंने फोन पर हुड्‌डा से बात की और कहा कि जितने निर्दलीय जीतकर आए हैं, ये सभी आपकी पुरानी सरकार में चेले रह रहे हैं। इन्हें इकट्‌ठा कर लें, हम बीजेपी के खिलाफ जीतकर आए हैं। इस पर हुड्‌डा ने शाम तक का समय मांगा। जब शाम को बात की तो सुबह तक के लिए टाल दिया। 

सुबह बात हुई तो हुड्‌डा ने कहा कि पहले अपना दस का ले आओ, आगे फिर देखेंगे समर्थन की बात। किसी भी निर्दलीय का समर्थन हुड्‌डा के साथ नहीं था। दिग्विजय ने चुटकी लेते हुए कहा कि हुड्डा क्या करना चाहता था, वह बता दूं। हुड्‌डा चाहते थे कि भाजपा का राज तो निर्दलीय के साथ बन जाए। खुद विपक्ष के नेता बन जाएं और दुष्यंत चौटाला की हालत कुलदीप बिश्नोई की हरियाणा जनहित कांग्रेस पार्टी की जैसी हो जाए। यह अकेला रह जाए। 15 साल तो इन्हें हो चुके हैं और 5 साल विपक्ष में बैठ जाएंगे। 20 साल में एक पीढ़ी बदल जाती है। फिर इन्हें कोई पूछेगा ही नहीं। इनकी सोच थी की दुष्यंत चौटाला की राजनीतिक हत्या कर दी जाए।

Tags

Share this story