Haryana News: 19813 बूथों पर 24 घंटे के लिए उतरें भाजपा कार्यकर्ता, हर बूथ पर 51 प्रतिशत वोट लेने का उद्देश्य

₹64.73
Haryana News: 19813 बूथों पर 24 घंटे के लिए उतरें भाजपा कार्यकर्ता, हर बूथ पर 51 प्रतिशत वोट लेने का उद्देश्य

Haryana News: लोकसभा में जीत को एतिहासिक बनाने के लिए  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह नौ बजे से 24 घंटे के लिए बूथों पर उतरेंगे। 'गांव चलो अभियान' के तहत प्रदेश के 19813 बूथों पर इतने ही प्रवासी कार्यकर्ता 9 फरवरी सुबह नौ बजे से 10 फरवरी सुबह नौ बजे तक रहकर  मोदी-मनोहर सरकार की योजनाओं के विषय में बूथ क्षेत्र में रहने वाले हर वर्ग के लोगों से मुलाकात करेंगे तथा बूथ में वर्तमान स्थिति का आंकलन करेंगे। जितने बूथ हैं उतने ही कार्यकर्ताओं यानि 19813 कार्यकर्ताओं को 311 मंडल स्तरीय कार्यशाला आयोजित कर विशेष प्रशिक्षण दिया जा चुका है। इन प्रशिक्षित कार्यकर्ता से पार्टी ने उम्मीद लगाई है कि वे हर बूथ पर 24 घंटे बिताकर पिछली बार के मुकाबले 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का काम करेंगे। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब और प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष नायब सैनी को उम्मीद है कि इस बार कार्यकर्ताओं की मेहनत से 51 प्रतिशत वोट लेने में भाजपा कामयाब होगी। 
प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने बताया कि जो कार्यकर्ता बूथों पर प्रवास करेंगें, वे बूथ समिति बनाने, वाॅल पेंटिंग के जरिए "एक बार फिर से मोदी सरकार" नारा दीवारों पर लिखवाने, बूथ पर सरकार की योजनाओं से लाभान्वित व्यक्ति से मिलने, नए मतदाताओं से मिलकर उन्हें मोदी -मनोहर सरकार की नीतियों से अवगत करवाने, नमो एप डाउनलोड करवाने और विकसित भारत एंबेसडर बनने के लिए स्थानीय लोगों को प्रेरित करने का काम करेंगे। इसके बाद कार्यकर्ता आंगनबाड़ी वर्करों, क्षेत्र स्वयं सहायता समूह की सदस्यों से बातचीत तथा हेल्थ सेंटर पर पहुंचकर लोगों से बातचीत करेंगें। 

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने बताया कि 24 घंटे के प्रवास के दौरान स्वच्छता अभियान, बूथ क्षेत्र में पड़ने वाले धार्मिक स्थलों का दर्शन करने, किसी शहीद सैनिक या स्वतंत्रता सैनानी के स्मारक पर श्रद्धांजलि देने का काम भी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा।

नायब सैनी ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार ने जितना लगभग दस सालों में किया है, उतना कांग्रेस 65 साल के अपने शासन काल में नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकसित बनने की राह पर है। हरियाणा का एक एक व्यक्ति विकसित भारत के लिए संकल्पित है। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता विश्वास से भरा हुआ है और इस विश्वास और जनता के आशीर्वाद से हरियाणा की दसों लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी।

Tags

Share this story