Haryana News: हरियाणा के सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर ने की विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत

₹64.73
Haryana News: हरियाणा के सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर ने की विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत
Haryana News: हरियाणा के सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डाॅ. अशोक तंवर ने आज विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की और लोगों से मुलाकात करके कमल के फूल निशान पर मतदान करने की अपील भी की।

दोपहर में गांव ओटू स्थित बाबा रामदेव मंदिर में अशोक तंवर पहुंचे। यहां श्रीमद् भागवत कथा के कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की। यहां उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि भागवत हमें जीने का मार्ग बताती है। भागवत ही यह कहती है कि इंसान को अच्छे कर्म करने चाहिए ताकि उसे भटकना न पड़े। यहां राधा कृष्ण गौशाला में उनके साथ चेयरमैन आदित्य देवीलाल, भाजपा नेता मीनू बेनीवाल, जिला पार्षद नंद लाल बेनीवाल, बलराज कासनिया नाथूसरी चैपटा, प्रदीप बेनीवाल रायपुर, मांगेराम पूनिया, राहुल, रंजीत आदि भी उपस्थित थे। दुर्गा सिंह, सुशील बंसल, बहादुर सिंह, पवन विनय, कुलवंत सिंह, सुनील सरपंच, राकेश कुमार भी उपस्थित थे। 
कथा कार्यक्रम के उपरांत डाॅ. अशोक तंवर नाथूसरी चैपटा की संत हरीश धर्मशाला में पहुंचे जहां शक्ति केंद्र प्रमुख और पालक बैठक आयोजित की गई थी। यहां अशोक तंवर ने शक्ति केंद्र प्रमुखों और पालकों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि हमारा चुनाव प्रचार पूरे जोरों पर है और विपक्ष के पास अभी तक उम्मीदवार ही नहीं है। सभी मिलकर कमल के फूल चुनाव निशान को जिताने के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के कल्याण को पंख दिए हैं। 
डाॅ. तंवर ने कहा कि मोदी जी का विजन देश को दुनिया का सिरमौर बनाना है। इसलिए आप सभी कार्यकर्ता साथी अपने आपको अशोक तंवर समझकर काम करें और कंधे से कंधा मिलाकर चलें ताकि हमारी पार्टी भाजपा का 400 पार का आंकड़ा हम पार कर सकें। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर अपनी पूरी ताकत के साथ जीत की डगर पर बढ़ रहा है। आपने इस जीत का आंकड़ा बड़ा करना है। 
उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व तरक्की की है। देश आंतरिक सुरक्षा और बाह्य सुरक्षा के मामले में बहुत मजबूत हुआ है। धारा 370 हटाई गई, अयोध्या में भव्य और दिव्य भगवान राम का मंदिर बना, देश से गरीबी का स्तर कम किया गया, हर गृहिणी का सपना पूरा हुआ, तीन तलाक से महिलाओं को आजादी मिली। आज पूरे देश में अभूतपूर्व सुरक्षा का माहौल लोगों को मिल रहा है।
नाथूसरी चैपटा की अनाज मंडी में आढ़तियों व किसानों से डाॅ. अशोक तंवर ने चर्चा की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में किसानों को बहुत लाभ पहुंचाया गया है। किसान समृद्धि योजना के जरिए किसानों के खातों में सीधे पैसा भेजा जाता है। किसानी के उपकरणों पर सब्सिडी दी जा रही है और किसानों को भावांतर भरपाई योजना के तहत लाभ दिया जा रहा है। इसी तरह सरकार ने आढ़ती भाइयों की भावना का सम्मान करते हुए उन्हें भी तमाम सुविधाएं प्रदान की हैं।

Tags

Share this story