Haryana News: लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

₹64.73
Haryana News:  लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में कांग्रेस को लगा  बड़ा झटका, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

Haryana News:  हरियाणा के रोहतक में कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने शनिवार को कांग्रेस छोड़ दी। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को ई-मेल से पत्र भेजकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र भेज दिया। 

12 फरवरी को कृष्ण मूर्ति हुड्डा भाजपा में शामिल होंगे। साथ में भाजपा के संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा व प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।


कृष्णमूर्ति हुड्डा ने बताया कि उसके समर्थक सेक्टर छह में राजीव गांधी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर एकत्रित होंगे। वहां से जुलूस के तौर पर भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय में जाकर शामिल होगा। 

भजनलाल सरकार में मंत्री रहे हैं हुड्डा
पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा भजनलाल सरकार में 1982 से 1986 तक चेयरमैन रहे हैं। जबकि 1991 से 1996 तक श्रममंत्री रहे। हालांकि 1996 में वे किलोई हलके से उनको श्रीकृष्ण हुड्डा ने हरा दिया। लंबे समय से वे कांग्रेस में उपेक्षा झेल रहे थे। 

हुड्डा के बारे में कुछ नहीं कहूंगा, सुभाष बतरा को कोई सलाह नहीं
कृष्णमूर्ति हुड्डा अक्सर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की आलोचना करते रहे हैं। अब उनका कहना है कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी, अब वे हुड्डा के लिए कुछ नहीं कहना चाहते। पूर्व मंत्री सुभाष बतरा को कोई सलाह नहीं देंगे। अब उनकी बतरा से कोई बातचीत नहीं होती है।

Tags

Share this story