Haryana News: हरियाणा नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के वार्षिक सम्मेलन का आयोजन, लर्निंग सेंटरों से लगभग 300 से अधिक सदस्यों ने लिया भाग

₹64.73
Haryana News: हरियाणा नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के वार्षिक सम्मेलन का आयोजन, लर्निंग सेंटरों से लगभग 300 से अधिक सदस्यों ने लिया भाग
Haryana News: हरियाणा नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अधिकृत अध्ययन केंद्रों के वार्षिक सम्मेलन का आयोजन द ललित होटल, चंडीगढ़ में किया गया। इस सम्मेलन में हरियाणा भर से एचकेसीएल  के अधिकृत लर्निंग सेंटरों से लगभग 300 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया।

सम्मेलन का शुभारंभ एचकेसीएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ अभिजीत कुलकर्णी द्वारा दीप प्रज्वलन से किया गया। इसके उपरांत एचकेसीएल के दस वर्षों के सफर को एक वीडियो के माध्यम से सभी को दिखाया गया।
जहां सम्मेलन में राहुल शर्मा ने वर्ष 2023 में एचकेसीएल कोर्सेज में हुए दाखिलों को जिलेवार, आयुवर्ग और अन्य विभिन्न रूप से बताया, वहीं जितेंद्र नेगी ने वर्ष 2024 की रूपरेखा रखने के साथ साथ मार्केटिंग में आवश्यक बदलाव करने की उपायों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। इसके बाद आशीष कुमार ने वर्तमान समय और विद्यार्थियों की मांग अनुसार कोर्सेज में किए गए बदलावों पर चर्चा करने के साथ साथ वर्ष 2024 में शुरू की जाने वाली विभिन्न नई पहल पर चर्चा की।
पिछले वर्ष विभिन्न श्रेणियों में शानदार प्रदर्शन करने वाले अधिकृत लर्निंग सेंटरों को सम्मेलन में एचकेसीएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ अभिजीत कुलकर्णी और कंपनी सचिव सुनीता अरोड़ा द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया गया। मंच संचालन विकास बिश्नोई द्वारा किया गया।

Tags

Share this story