Haryana News: हिसार में हिंदवान मोड़ तक 26 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा 4 लेन, बालसमंद चार मार्गीय सडक़ का हुआ शुभारंभ

₹64.73
Haryana News: हिसार में  हिंदवान मोड़ तक 26 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा 4 लेन, बालसमंद चार मार्गीय सडक़ का हुआ शुभारंभ
Haryana News: हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने हिसार के बालसमंद रोड पर हिन्दवान मोड़ तक के रास्ते को चार मार्गीय बनाए जाने के कार्य का  शनिवार को शुभारंभ किया। हिसार बायपास से आगे 7 किलोमीटर लंबाई वाले इस मार्ग के निर्माण पर 26 करोड़ रुपये की लागत आएगी। इस मार्ग के दोनों और 7.25 मीटर चौड़ा रास्ता होगा, जिस पर आसानी से वाहनों का आवागमन होगा और दुर्घटनाओं का खतरा भी कम होगा।

         डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि चार मार्गीय रास्ते के निर्माण में नियमानुसार गुणवत्ता पूर्वक सामग्री का इस्तेमाल सुनिश्चित करने के साथ-साथ यह भी ध्यान रखा जाए कि तय समयावधि में इस मार्ग का निर्माण कार्य पूर्ण हो। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को हिदायत दी गई कि व्यापक जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देते हुए उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए।  इससे पूर्व उन्होंने नलवा हल्के के विभिन्न गांवों से आए हुए जन प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की और पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजन की समस्याओं को भी सुना।

हरियाणा विधानसभा के सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त

        हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं व कार्यक्रमों के  प्रचार-प्रसार तथा आमजन तक इनकी पहुंच को सुनिश्चित करने के लिए वरिष्ठ कार्यकर्ता रामदेव आर्य को सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है। रामदेव आर्य को अपनी शुभकामनाएं देते हुए डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वे अपनी जिम्मेदारियों का गंभीरता पूर्वक निर्वहन करेंगे।

Tags

Share this story