Haryana New Bypass: हरियाणा में बनेगा एक और बाईपास, टोहाना हल्के की बरसों पुरानी मांग होगी पूरी

₹64.73
hgg
 

Haryana New Bypass: हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो एवं किसान कल्याण प्राधिकरण के चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र की वर्षों पुरानी मांग पूरी होने जा रही है।

टोहाना में हिसार रोड से मुनक रोड तक बाईपास बनाया जाएगा। चेयरमैन सुभाष बराला ने बताया कि उन्होंने 2021 में केंद्रीय मंत्री नितिन गडक़री से मिलकर टोहाना के दूसरे हिस्से हिसार रोड से मुनक रोड बाईपास को कम्पलीट करने की डिमांड रखी थी।

टोहाना विधानसभा क्षेत्र की डिमांड पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बाईपास के डीपीआर का टेंडर हो गया है। उन्होंने टोहाना सुरेवाला 148 बी रोड को चौड़ा करने का काम शुरू करवाने तथा बाईपास के लिये कन्सल्टेंसी का टेंडर लगवाने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडक़री, मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि हिसार रोड से मुनक रोड तक का बाईपास बनने से लोगों को आवागमन में आसानी होगी व शहर में जाम की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा।

पंजाब की ओर जाने वाले वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं करना पड़ेगा। हिसार रोड से रतिया रोड तक का बाईपास पहले ही बन चुका है।

उन्होंने कहा कि आमजन को सुविधाएं सरलता व सुलभता से उपलब्ध करवाना केंद्र व प्रदेश सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता है।

पिछले साढ़े 9 वर्षों में प्रदेश में 33 हजार किलोमीटर लम्बी सडक़ों का सुधार और लगभग 7 हजार किलोमीटर नई सडक़ों का निर्माण किया गया है। आज प्रदेश का हर जिला नेशनल हाईवे से जुड़ गया है।

Tags

Share this story