Haryana JJP: लोकसभा चुनावों को लेकर जेजेपी के कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार, अनूप धानक ने पदाधिकारियों को किया संबोधित

₹64.73
Haryana JJP: लोकसभा चुनावों को लेकर जेजेपी के कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार, अनूप धानक ने पदाधिकारियों को किया संबोधित

Haryana JJP: हरियाणा के राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा है कि लोकसभा चुनावों को लेकर जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि जेजेपी की तीन मार्च को करनाल में होने वाली राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा होगी। वे शनिवार को फतेहाबाद और सिरसा जिले में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों की कभी भी घोषणा हो सकती है, ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ चुनावों की तैयारियों करें। अनूप धानक ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर जेजेपी के शीर्ष नेता जो भी फैसला लेंगे, पार्टी कार्यकर्ता उनके साथ हैं। उन्होंने आह्वान किया कि कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों को संगठन से जोड़ते हुए पार्टी को मजबूत करने का काम करें।

राज्य मंत्री अनूप धानक ने कहा कि जिस भी पार्टी कार्यकर्ता को जो भी जिम्मेवारी सौंपी जाती है, वह पूरी ईमानदारी से उसका पालन करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की बदौलत ही आज जेजेपी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। अनूप धानक ने यह भी कहा कि प्रदेश की जेजेपी-बीजेपी गठबंधन सरकार जनता की आशाओं पर खरी उतरी है और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा जनता से किए वादों को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से गांव-गांव जाकर लोगों को जेजेपी द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से अवगत करवाने आह्वान किया।

राज्यमंत्री अनूप धानक ने आगे कहा कि संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जितने मजबूती के साथ काम करेंगे, उतनी ही संगठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी का प्रत्येक सदस्य ही पार्टी संगठन की रीढ है और इसी के बूते आज जेजेपी पूरे हरियाणा में सर्वाधिक लोकप्रियता व आगे बढ़ने वाली राजनीतिक पार्टी है। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेन्द्र लेगा, प्रदेश सचिव सुरेंद्र बेनीवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शगनजीत सिंह कुरंगावाली, कुलजीत कुलड़िया, जिला प्रधान रविन्द्र बैनीवाल, जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा  आदि मौजूद रहे।

Tags

Share this story