Haryana JJP: जेजेपी ही मौका मिलने पर 5100 रूपए करेगी पेंशन – दिग्विजय चौटाला

₹64.73
haryana news,haryana politics,haryana,jjp,haryana bjp,haryana bjp jjp alliance,bjp jjp alliance in haryana,haryana political crisis,haryana news live,latest haryana news,jjp haryana,haryana new cm,haryana government,haryana cm news,dushyant chautala jjp,haryana bjp news,bjp haryana,haryana cm,khattar resign as haryana cm,bjp jjp alliance,latest haryana,pk haryana,haryana news today,haryana hindi news,jjp dushyant chautala
Haryana JJP: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी सदैव बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने के पक्ष में रही है और इसके लिए जेजेपी ने 5100 रुपए पेंशन का वादा बुजुर्गों से किया था। उन्होंने कहा कि 10 विधायकों वाली जेजेपी ने सरकार में हिस्सेदारी के दौरान बुजुर्गों के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी और देशभर में सबसे ज्यादा बुढ़ापा पेंशन तीन हजार रुपए देने वाला प्रदेश हरियाणा को बनाया। दिग्विजय ने कहा कि आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा किस मुंह से बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने की बातें करते है?  उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के दौरान हुड्डा के पास पूर्ण बहुमत की सरकार थी लेकिन कभी उन्होंने बुढ़ापा 5100 रूपए करने की नहीं सोची। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सबसे पहले जेजेपी ने ही बुढ़ापा पेंशन 5100 करने की बात कही थी और उसे मौके मिलने पर जेजेपी ही पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि आज जो हमारे विरोधी राजनीतिक लोग बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने की बातें करते है, वे सिर्फ जनता से वोट लेने के लिए हवा हवाई वादे करते है, अगर हुड्डा बुढ़ापा पेंशन 5100 रूपए करने का इरादा रखते तो अपनी सरकार में बढ़ा देते, क्यूं नहीं बढ़ाई इसका जवाब जनता को दें? सोमवार को दिग्विजय सिंह चौटाला बवानीखेड़ा हलके में जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रूबरू थे।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आज भूपेंद्र हुड्डा हुड्डा पुत्र मोह में न केवल भाजपा के साथ सांठगांठ करके चुनाव लड़ रहे बल्कि अल्पमत में आई प्रदेश की भाजपा सरकार को बचाने में भी लगे हुए है। उन्होंने कहा कि जो इंसान अपने संगठन के प्रति ईमानदार नहीं है, वे क्या जनता की भलाई करेगा। इस दौरान जेजेपी प्रधान महासचिव ने हिसार से कांग्रेस उम्मीदवार को भी बड़ा झूठा राजनीतिक व्यक्ति बताया और कहा कि ऐसे लोग हिसार के कभी काम नहीं आएंगे बल्कि यहां भाईचारा खराब करेंगे। इस अवसर पर अनेक परिवार अन्य दल छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए। दिग्विजय चौटाला की मौजदूगी में गांव तालू के पूर्व सरपंच अमीर चंद ने अपने समर्थकों सहित भाजपा छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व सरपंच ने कहा कि बीजेपी केवल दिखावे की पार्टी है क्योंकि भाजपा में आम लोगों का मान-सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा कि जेजेपी सभी वर्गों की पार्टी है और हरियाणा के हितों की लड़ाई लड़ रही है।

Tags

Share this story