Haryana JJP: जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय ने हिसार लोकसभा रैली का ग्रामीणों को दिया न्यौता

₹64.73
Haryana JJP: जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय ने हिसार लोकसभा रैली का ग्रामीणों को दिया न्यौता
Haryana JJP: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी सभी वर्गों का ख्याल रखती है और गरीब, किसान, कमेरे वर्ग के हित में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इसी वजह से सभी वर्गों का साथ जेजेपी को मिल रहा है और चौ. देवीलाल की विचारधारा पर निरंतर आगे बढ़ रही जेजेपी मजबूत हो रही है। वे मंगलवार को हिसार में नलवा हलके के दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन पर 13 मार्च को हिसार लोकसभा में होने वाली नव संकल्प रैली के लिए ग्रामीणों को न्यौता दिया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हिसार शहर में पुराने राजकीय कॉलेज के मैदान में होने वाली यह रैली ऐतिहासिक होगी।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जेजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता कमर कस कर चुनावी तैयारियों में जुट गए है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने अपने मजबूत कार्यकर्ताओं के दम पर पार्टी को नए आयाम तक पहुंचाया है। दिग्विजय ने कहा कि वर्ष 2019 में जो कोर-कसर रह गई थी, उसे 2024 में पूर्ण तौर पर हासिल करना जेजेपी के हर कार्यकर्ता के साथ-साथ हर हरियाणवी का लक्ष्य बनाना होगा।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि लोकतंत्र में जो जनता के लिए काम है वही आगे बढ़ता है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने पहले देश के सबसे युवा सांसद के तौर पर और अब उपमुख्यमंत्री के रूप में जनसमस्याओं को सुलझाने के लिए बेहतरीन काम किया है। दिग्विजय ने कहा कि युवाओं के पढ़ने के लिए गांव स्तर पर ही डिजिटल लाइब्रेरी खुलवाना दुष्यंत चौटाला का ऐतिहासिक कदम है और युवा आधुनिक सोच के चलते यह सम्भव हो पाया है। ऐसे ही महिलाओं के हित में पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण और राशन डिपो में 33 प्रतिशत हिस्सेदारी भी ऐतिहासिक है। इस अवसर पर वरिष्ठ जेजेपी नेता एवं खादी बोर्ड के चेयरमैन राजेंद्र लितानी, जेजेपी जिला प्रभारी मास्टर ताराचंद, जिलाध्यक्ष अमित बूरा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य दलबीर धीरणवास सहित काफी संख्या में जेजेपी पदाधिकारी व क्षेत्र के ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags

Share this story