Haryana JJP: हरियाणा में जेजेपी ने फतेहाबाद, उचाना, नारनौल और दादरी में खोले लोकसभा चुनाव कार्यालय

₹64.73
Haryana JJP: हरियाणा में जेजेपी ने फतेहाबाद, उचाना, नारनौल और दादरी में खोले लोकसभा चुनाव कार्यालय
Haryana JJP: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत जननायक जनता पार्टी ने फतेहाबाद, उचाना, नारनौल और दादरी में भी चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन कर दिया है। रविवार को फतेहाबाद में कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली, उचाना में विधायक नैना सिंह चौटाला, नारनौल में चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला और दादरी में पूर्व विधायक एवं चेयरमैन राजदीप फौगाट जेजेपी लोकसभा चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन करने पहुंचे।

इस दौरान वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं इससे पहले शनिवार को जेजेपी ने सिरसा, डबवाली और भिवानी में लोकसभा चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया था।

कैबिनेट मंत्री मंत्री देवेंद्र बबली ने जेजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा इसलिए वे पार्टी की नीतियों व सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के कार्य को गति दें और मजबूती से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने जनता से किए अपने वादों को पूरा करने का काम किया है और सरकार जनता की आशाओं पर खरी उतरी है। उन्होंने कहा कि चाहे पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत भागीदारी की बात हो या युवाओं को रोजगार देने की, प्रदेश सरकार ने हर क्षेत्र में काम करके दिखाया है।

उचाना में जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला ने जेजेपी के 'एक बूथ- एक सखी' कार्यक्रम के तहत महिला पदाधिकारियों को संबोधित किया और कहा कि संगठन मजबूती में महिलाओं की अहम भूमिका होती है इसलिए महिलाएं बूथ स्तर पर संगठन मजबूत करने पर फोकस करें। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने गठबंधन सरकार में महिलाओं के हित में अनेक ऐतिहासिक कदम उठाए है। नारनौल में चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए फील्ड में उतरे।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता का भी कर्तव्य बनता है कि वह घर-घर तक जेजेपी की नीतियों को पहुंचाएं और संगठन को मजबूती प्रदान करें। दादरी में पूर्व विधायक एवं चेयरमैन राजदीप फौगाट ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आज जो लोकसभा चुनाव कार्यालय खोला गया है, उसका मकसद लोकसभा क्षेत्र में जेजेपी को मजबूत करना है। इस अवसर पर  वरिष्ठ नेता एवं चेयरमैन राजेंद्र लितानी, चेयरमैन सुमित राणा, पूर्व विधायक रमेश खटक, सतविंद्र राणा, बृज शर्मा, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अशोक शेरवाल, चेयरपर्सन कमलेश सैनी, प्रो जगदीश सिहाग, अभिमन्यु राव, सुरेन्द्र लेगा, जेजेपी जिलाध्यक्ष रविन्द्र बेनीवाल, कृष्ण राठी, नरेश द्वारका आदि मौजूद रहे।

Tags

Share this story