Haryana JJP: हरियाणा फसलों को MSP पर खरीदकर सीधा किसानों के खातों में भुगतान करने वाला अकेला राज्य – अजय सिंह चौटाला

₹64.73
Haryana JJP: Haryana is the only state to purchase crops at MSP
Haryana JJP: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी प्रदेश के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर प्रयासरत है और इसके लिए पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता फील्ड में उतरकर लोगों के बीच जा रहे है। वे मंगलवार को महेंद्रगढ़ जिले के विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि देश में हरियाणा एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां की सरकार किसानों की फसलों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीदती है और उसका भुगतान सीधा किसानों के खाते में करती है। उन्होंने कहा कि किसानों की खुशहाली और उनकी समस्याओं के समाधान के हम सदैव पक्षधर रहे है तथा किसान आंदोलन के दौरान भी जिन किसानों पर मुकदमे दर्ज हुए थे, उन्हें वापस लेने का काम अकेली हरियाणा सरकार ने ही किया था।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव तैयारियों में जुट जाने का आह्वान भी किया और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन को बूथ स्तर पर और मजबूती प्रदान करें। अजय चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से ही आज जेजेपी इस मुकाम तक पहुंची है। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने भेदभाव और क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया था लेकिन जेजेपी गठबंधन सरकार में सभी वर्गों और सभी क्षेत्रों में बिना भेदभाव से काम रही है। इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव कमलेश सैनी, प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु राव, एडवोकेट तेज प्रकाश यादव, जिला पार्षद प्रदीप सहित पार्टी के अनेक पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags

Share this story