Haryana JJP: बरसात-ओलावृष्टि से प्रभावित प्रत्येक किसान के नुकसान की भरपाई करेगी गठबंधन सरकार – डॉ अजय सिंह चौटाला

₹64.73
Haryana JJP: बरसात-ओलावृष्टि से प्रभावित प्रत्येक किसान के नुकसान की भरपाई करेगी गठबंधन सरकार – डॉ अजय सिंह चौटाला
Haryana JJP: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि हाल ही में हुई बरसात और ओलावृष्टि से हुए नुकसान से किसी भी किसान को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक प्रभावित किसान के नुकसान की गठबंधन सरकार भरपाई करेगी, इसके लिए सरकार ने स्पेशल गिरदावरी का काम 15 मार्च तक बढ़ा दिया है। वे मंगलवार को भिवानी जिले के लोहारू हलके में दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित को संबोधित कर रहे थे।

पत्रकारों के सवालों के जवाब में अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने लोकसभा चुनाव तैयारियों को तेज करते हुए पांच समितियों का गठन कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन के विषय पर जेजेपी की एक समिति भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर फैसला लेगी। अजय चौटाला ने यह भी कहा कि हर पार्टी के अलग-अलग मुद्दे होते है और जेजेपी अपने घोषणा के तहत जनहित में काम कर रही है।

लोहारू के गांव ढाणी शिलावाली, बुद्धशैली, घंघाला, विधवान, मंढ़ोली खुर्द में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा फूल-मालाओं के साथ डॉ अजय सिंह चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। अजय चौटाला ने कह कि पिछले छह माह से जेजेपी चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है और जेजेपी का जनसंपर्क अभियान निरंतर जारी है। उन्होंने कहा कि जनसमस्याओं के समाधान के लिए आमजन के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है और गठबंधन सरकार के माध्यम से उनका हल करवाया जा रहा है।

Tags

Share this story