Haryana News: हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने विधानसभा के भूतपूर्व उपाध्यक्ष फकीर चन्द अग्रवाल के सम्मान में पढ़ा शोक प्रस्ताव

₹64.73
Haryana News: हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने विधानसभा के भूतपूर्व उपाध्यक्ष फकीर चन्द अग्रवाल के सम्मान में पढ़ा शोक प्रस्ताव
Haryana News: हरियाणा विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान आज सदन में हरियाणा विधानसभा के भूतपूर्व उपाध्यक्ष श्री फकीर चन्द अग्रवाल के सम्मान में शोक प्रस्ताव पढ़ कर शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की गई। 

सर्वप्रथम सदन के नेता मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह ने शोक प्रस्ताव पढ़ा। विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता और विपक्ष की ओर से विधायक डॉ रघुबीर सिंह कादियान ने भी शोक प्रस्ताव पढ़कर अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी। सदन के सभी सदस्यों ने खड़े होकर दो मिनट का मौन रखा तथा दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना भी की।

हरियाणा विधान सभा के भूतपूर्व उपाध्यक्ष श्री फकीर चन्द अग्रवाल का निधन 6 मार्च, 2024 को हुआ। वे वर्ष 1996 में हरियाणा विधान सभा के सदस्य चुने गये। वे 22 मई, 1996 से 14 दिसम्बर, 1999 तक हरियाणा विधान सभा के उपाध्यक्ष रहे। वे कई सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी भी रहे। उनके निधन से राज्य एक योग्य विधायक एवं कुशल प्रशासक की सेवाओं से वंचित हो गया है। सदन ने दिवंगत के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना प्रकट की। 

Tags

Share this story