Haryana News: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर बड़ा वार, जानिए क्या कहा

₹64.73
Haryana News: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर बड़ा वार, जानिए क्या कहा
Haryana News: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि "कांग्रेस नेता चुनाव के लिए पहले कहा करते थे, मैं लडूगा, मैं लडूंगा अब कांग्रेस की डूबती नैया को देखते हुए कहते हैं तू लड़, तूं लड़, इसी लिए आज भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला को कहा है कि मैं चुनाव लड़ना नही चाहता, आप लड़ो"।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों को जवाब दे रहे थे। 
उन्होंने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने सैलजा व रणदीप सुरजेवाला को लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह दी है और खुद न लड़ने की इच्छा जताई है। पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि जिस पार्टी में ये कहा जाता था कि मै लडूगा चुनाव अब उसमें कहा जा रहा है कि तू लड़ चुनाव, इससे पता लगता है कि कांग्रेकी नैया डूब रही है और ये नेता कितना भयभीत है। 
कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने  कँगना रनौत  पर की टिपण्णी को लेकर विज ने कहा कि सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा की मंडी (हिमाचल प्रदेश) से प्रत्याशी कंगना रनौत पर भद्दी टिप्पणी करना कोई नई बात नही है क्योंकि यह तो कांग्रेस की संस्कृति ही है। कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव ने 1998 में प्रकाशित अपनी पुस्तक द इनसाइडर के पेज 767 पर भी इस प्रकार का जिक्र किया था।
"जब आदमी बदहवास हो जाता है, हौसला खो देता है,डूबने लगता है, तब वो इसी तरह से बातें करता है" - विज
कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के एक मंत्री ने एक ब्यान मे कहा है कि मोदी मोदी का नारा लगाने वालो को थप्पड़ मारो, इस पर भड़कते हुए विज ने कहा कि जब आदमी बदहवास हो जाता है, हौसला खो देता है,डूबने लगता है, तब वो इसी तरह से बातें करता है। विज ने कहा कि इनको शर्म आनी चाहिए और कांग्रेस के बड़े नेताओ को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

"जिसका अपना भविष्य न बना हो और वो दुसरो के भविष्य बनाने की बात करता है" - विज
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ब्यान में कहा है कि कांग्रेस युवाओ का भविष्य बनाना चाहती है और भाजपा युवाओ को भटकाना चाहती है, इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि जिसका अपना भविष्य न बना हो और वो दुसरो के भविष्य बनाने की बात करता है। ये तो हास्यपद लगता है वो पहले अपना भविष्य देख ले।

 

Tags

Share this story