Colab-U Event: देशभर की यूनिवर्सिटी और कॉलेजों के साथ अनुबंध का सुनहरा मौका, चंडीगढ़ में कॉलेब-यू 2024 के नाम से होगा बड़ा आयोजन

₹64.73
Colab-U Event: देशभर की यूनिवर्सिटी और कॉलेजों के साथ अनुबंध का सुनहरा मौका, चंडीगढ़ में कॉलेब-यू 2024 के नाम से होगा बड़ा आयोजन
Colab-U Event: देशभर के शिक्षा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल चंडीगढ़ में 27 और 28 फरवरी को कॉलेब-यू 2024" नाम से एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन होना जा रहा है। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य निजी कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, और शिक्षा सलाहकारों को एक-दूसरे से मिलवाना है।

आपको बता दें कि इसका वेन्यू GK रिसॉर्ट, ज़िरकपुर-शिमला हाइवे, सेक्टर-20 पंचकुला, चंडीगढ़ है। इस इवेंट का आयोजन Kewsquare Business Solutions की ओर से किया जा रहा है, और इसे Kewsquare PR Agency प्रमोट कर रही है, जबकि Carrier Definer को इस पूरे आयोजन को संभालने की जिम्मेदारी दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस आयोजन में 1000 से ज्यादा शिक्षा व्यवसाय से जुड़े एडमिशन सलाहकार और करियर एडवाइडर  भाग लेने जा रहे है। इतना ही नहीं UGC और NAAC से A++ की ओर से मान्यता प्राप्त 50 से अधिक प्रमुख विश्वविद्यालय और कॉलेज शामिल होंगे, साथ ही हजारों की संख्या में शिक्षा सलाहकार भी मौजूद होंगे। 

आपको बता दें कि ये केवल एक मीटअप नहीं है, बल्कि ये उत्तर भारत की शिक्षा मीटअप का नंबर वन इवेंट है। चाहे आप छात्र हों या सलाहकार, कॉलेब-यू 2024 आपके लिए नए अवसरों का संगम है।

इसलिए आज ही तारीख़ें नोट करें, और जल्दी ही GK रिसॉर्ट के लिए रुट सेट करें! हम आपको इस शिक्षा कॉर्निवॉल में मिलेंगे। शिक्षा में अच्छे भविष्य को बनाने के लिए हमारे साथ जुड़ें। सभी अपडेट्स के लिए बने रहें, और हम "कॉलेब-यू 2024" में 27 और 28 फरवरी को मिलेंगे ।

Tags

Share this story