Chandigarh News: चंडीगढ़ में आयोजित होने वाले MFI-PCRI एनुअल इंटरप्रोन्योर एंड अचीवर्स अवार्ड्स में गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत होगें मुख्यातिथि

₹64.73
Chandigarh News: चंडीगढ़ में आयोजित होने वाले MFI-PCRI एनुअल इंटरप्रोन्योर एंड अचीवर्स अवार्ड्स में गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत होगें मुख्यातिथि
Chandigarh News: चंडीगढ़, मीडिया फेडरेशन आफ इंडिया (एमएफआई) और पब्लिक रिलेशंस कौंसिल आफ इंडिया (पीआरसीआइ) द्वारा 15 मार्च को आयोजित किये जाने वाले पांचवें इंटरप्रोन्योर एंड अचीवर्स अवार्ड्स 2024 की कड़ी में पीआरसीआई, चंडीगढ़ अध्यक्ष डा रुपेश सिंह की अध्यक्षता में यूटी गेस्ट हाउस में बैठक आयोजित की गई। इस पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत मुख्यातिथि के रुप में शामिल होगें जो कि अपने कार्यक्षेत्र में दक्षता प्राप्त  लगभग 35 प्रोफेशनल्स को सम्मानित करेंगे।

डा रुपेश सिंह ने बताया कि हर वर्ष होने वाले इस अवार्ड सेरेमनी में समाज के लिये उदाहरण पेश करने वाले दक्षता प्राप्त प्रोफेशनल्स को सम्मानित किया जाता है जोकि निकट भविष्य में अन्य को प्रेरित करते रहें। आयोजन सेक्टर 10 स्थित होटल माउंट व्यू में आयोजित किया जाएगा जिसमें क्षेत्र के व्यवसायियों के साथ साथ बुद्धिजीवी वर्ग भी जुटेगा। कार्यक्रम के दौरान पीआरसीआई के यंग कम्युनिकेटर्स क्लब में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले युवाओं को भी पुरस्कृत किया जायेगा। इस दौरान पीआर और कम्युनिकेशन को  प्रभावी बनाने के लिये चर्चा भी आयोजित की जायेगी। 

बैठक में पीआरसीआई के अन्य सदस्य सीजे सिंह, रेणुका सलवान, सरयू मादरा,  सुदीप रावत, डेनियल बैनर्जी, पवित्र सिंह, सर्वप्रिय निरमोही, पी. मलिक और अंशुल नंदा शामिल हुये।

Tags

Share this story