Big Boss 17 से इस हफ्ते हुआ डबल इविक्शन, जानिए कौन-कौन हुआ बाहर?

₹64.73
latest haryana news, Bharat 9, Bharat 9 viral, bharat 9 news, haryana news, top haryana news, today haryana news in hindi, haryana news top, today bharat 9 news, bharat9 haryana news, aaj ki haryana news, haryana bjp news, hssc news, cm news, viral news, chandigarh news, haryana news best, haryana poltical news
 

 Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान (Salman Khan) का होस्टेड शो 'बिग बॉस 17' टेलीविजन की दुनिया में बस कुछ ही दिनों का मेहमान है।

यह शो ग्रैंड फिनाले के बहुत करीब है। ऐसे में मेकर्स ऑडियंस का एंटरटेन लेवल बनाए रखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं।

फिनाले के बहुत करीब पहुंच चुके कंटेस्टेंट्स लास्ट तक बने रहने के लिए हर तरह का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस बार दो कंटेस्टेंट्स का सपना चूर हो जाएगा।

'बिग बॉस 17' में डबल एलिमिनेशन

'बिग बॉस 17' में इस बार अनोखा नॉमिनेशन टास्क होते देखने को मिला। दो ग्रुप में बंटी टीम में से चार नॉमिनेशन में हैं। आयशाईशाविक्की और अंकिता को नॉमिनेट किया गया है। इनमें से किसी एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट्स का सफर खत्म होने के पूरे चांसेज हैं। यह आखिरी वीकेंड का वार भी है, तो माना जा रहा है कि डबल एविक्शन होगा। आयशा खान के एलिमिनेशन की खबर पहले ही सामने आ चुकी है और अब बेघर होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठ चुका है।

बीते एपिसोड में बिग बॉस ने फैंस को बुलाया। उनके सामने कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को रोस्ट किया। आखिर में बिग बॉस ने फैंस को वोट्स के आधार पर किसी एक को बेघर करने का अधिकार दिया।

सभी लोग अपना वोट कास्ट करते हैं और आयशा बाहर हो जाती हैं। अब फैंस को झटका लग सकता है क्योंकि खबर है कि एक और मजबूत दावेदार का सफर खत्म हो चुका है

फिनाले की रेस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट!

बिग बॉस फैन पेज की तरफ से जानकारी आई है कि ईशा मालवीय भी एलिमिनेट हो चुकी हैं।

उनके एविक्शन की न्यूज सुनते ही फैंस खुशी से फूले नहीं समाए हैं। एक ने कमेंट किया, 'ये बहुत अच्छी न्यूज है। इसने मनारा को बहुत गंदा बोला था।' एक अन्य ने लिखा, 'इसको बाहर आकर दिखेगा इससे कितनी नफरत की जाती है।'

विक्की जैन का नाम भी चर्चा में

ईशा मालवीय के एलिमिनेशन से पहले विक्की जैन के एलिमिनेट होने की भी चर्चा थी। बीते कुछ दिनों में अंकिता लोखंडे के साथ झगड़े के कारण वह यूजर्स के निशाने पर रहे हैं।

Tags

Share this story