Bablu Pahalwan Murder: हरियाणा में जिम के बाहर दिल्ली के तड़ीपार बदमाश की हत्या, बदमाशों ने 8 सेकेंड में मारी 10 गोलियां

₹64.73
ac
 

Bablu Pahalwan Murder: हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर 11 में एक दिल्ली के तड़ीपार बदमाश पर कार सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर एक बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। बता दें की इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है ।पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सूरजभान ऊर्फ बल्लू पहलवान निवासी दीदानपुर दिल्ली नजफगढ़ के रूप में हुई है जिसे दिल्ली पुलिस ने तड़ीपार किया हुआ था। बल्लू पहलवान फरीदाबाद के वाईएमसीए इलाके में पिछले कुछ महीनो से रह रहा था और सेक्टर 11 स्थित स्पेक्ट्रम फिटनेस जिम में जिम करके घर लौट रहा था कि तभी उसे पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली की बौछार कर दी और बल्लू पहलवान को मौत से घाट उतार कर मौके से फरार हो गए।

वियो। तस्वीरें फरीदाबाद के सैक्टर 11 की हैं जहां पर जिम करके घर लौट रहे शख्स की दो कार सवार हथियार बंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में जिम संचालक रोहित ने बताया की बल्लू अक्सर 4 से 7 के बीच में आया करता था बल्लू पहलवान ने बताया था कि उनका किसी से झगड़ा चल रहा है इसलिए समय बदलकर जिम में आता था। वहीं रोहित के मुताबिक बिल्लू रोज नहीं आता था लेकिन आज बल्लू लगभग 5:00 बजे के करीब शाम को जिम करने के लिए आया था और 6:30 बजे जिम करके नीचे उतरा था की तभी जिम के नीचे मानो किसी ने पटाखे चल दिए हो ऐसी आवाज आई जिसके बाद जिम कर रही एक महिला ने उन्हें बताया कि लगता है किसी ने नीचे पटाखे चल दिए हैं शादी ब्याह का माहौल है । जिसके बाद जब उन्होंने नीचे झांक कर देखा तो बल्लू लहूलुहान हालात में जमीन पर पड़ा था। रोहित के मुताबिक बदमाशों ने लगभग दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की और बल्लू को मौत के घाट उतार दिया । रोहित ने फरीदाबाद जिला प्रशासन पर भी लापरवाही के आरोप लगाते हो कहा की मार्केट में चारों तरफ अंधेरा छाया रहता है सीसीटीवी तो है लेकिन अंधेरे के चलते सीसीटीवी में शायद कुछ भी नहीं आया होगा और इसी अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश गाड़ी में छुपे बैठे थे और बल्लू को मौत से घाट उतार कर फरार हो गए ।

बाइट। रोहित,जिम संचालक।
बाइट। सन्नी,स्थानीय निवासी।

वियो। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया। फिलहाल मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच ,स्थानीय पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर खुलासे की बात कह रही है। पुलिस के मुताबिक यह प्रथम दृष्टि से आपसी रंजिश का का मामला लग रहा है इसी के चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। ताबड़तोड़ गोलियां मारकर की गई हत्या,तस्वीरें हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद।

फरीदाबाद के सेक्टर 11 में एक दिल्ली के तड़ीपार बदमाश पर कार सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर एक बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। बता की इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है ।पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सूरजभान ऊर्फ बल्लू पहलवान निवासी दीदानपुर दिल्ली नजफगढ़ के रूप में हुई है जिसे दिल्ली पुलिस ने तड़ीपार किया हुआ था। बल्लू पहलवान फरीदाबाद के वाईएमसीए इलाके में पिछले कुछ महीनो से रह रहा था और सेक्टर 11 स्थित स्पेक्ट्रम फिटनेस जिम में जिम करके घर लौट रहा था कि तभी उसे पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली की बौछार कर दी और बल्लू पहलवान को मौत से घाट उतार कर मौके से फरार हो गए।

फरीदाबाद के सैक्टर 11 में जिम करके घर लौट रहे शख्स की दो कार सवार हथियार बंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में जिम संचालक रोहित ने बताया की बल्लू अक्सर 4 से 7 के बीच में आया करता था बल्लू पहलवान ने बताया था कि उनका किसी से झगड़ा चल रहा है इसलिए समय बदलकर जिम में आता था। वहीं रोहित के मुताबिक बिल्लू रोज नहीं आता था लेकिन आज बल्लू लगभग 5:00 बजे के करीब शाम को जिम करने के लिए आया था और 6:30 बजे जिम करके नीचे उतरा था की तभी जिम के नीचे मानो किसी ने पटाखे चल दिए हो ऐसी आवाज आई जिसके बाद जिम कर रही एक महिला ने उन्हें बताया कि लगता है किसी ने नीचे पटाखे चल दिए हैं शादी ब्याह का माहौल है । जिसके बाद जब उन्होंने नीचे झांक कर देखा तो बल्लू लहूलुहान हालात में जमीन पर पड़ा था। रोहित के मुताबिक बदमाशों ने लगभग दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की और बल्लू को मौत के घाट उतार दिया । रोहित ने फरीदाबाद जिला प्रशासन पर भी लापरवाही के आरोप लगाते हो कहा की मार्केट में चारों तरफ अंधेरा छाया रहता है सीसीटीवी तो है लेकिन अंधेरे के चलते सीसीटीवी में शायद कुछ भी नहीं आया होगा और इसी अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश गाड़ी में छुपे बैठे थे और बल्लू को मौत से घाट उतार कर फरार हो गए ।

वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया। फिलहाल मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच ,स्थानीय पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर खुलासे की बात कह रही है। पुलिस के मुताबिक यह प्रथम दृष्टि से आपसी रंजिश का का मामला लग रहा है इसी के चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

Tags

Share this story