Kal ka Rashifal 02 February 2024 : 02 फरवरी को इन राशियों का होगा भाग्योदय, जानिए सभी राशियों का कल का राशिफल

₹64.73
kumbh rashi november 2023,mithun rashi november 2023,aaj ka rashifal,meen rashi november 2023,tula rashi november 2023,mesh rashi november 2023,singh rashi november 2023,kanya rashio november 2023,meen rashifal,today rashifal,daily rashifal,dainik rashifal,kumbh rashifal,1 november 2023 rashifal,# 01 november 2023 rashifal,# 16 november 2023 rashifal,# 30 november 2023 rashifal,aaj ka kumbh rashifal,#today rashifal 30 november 2023

Kal ka Rashifal 02 February 2024 : 02 फरवरी को इन राशियों का होगा भाग्योदय, जानिए सभी राशियों का कल का राशिफल

मेष 
शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। परन्तु मन परेशान हो सकता है। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव हो सकते हैं। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। 

वृष 
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। मन अशान्त रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। 

मिथुन 
वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी, लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। 

कर्क 
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। परिवार का साथ म‍िलेगा।

सिंह 
क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिलेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। संयत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

कन्या 
मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आत्मसंयत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

तुला 
मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। संयत रहें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। 

वृश्चिक 
संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें।

धनु 
व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कला या संगीत में रुचि हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

मकर 
व्यर्थ के क्रोध से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। आत्मसंयत रहें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साथ बन सकते हैं।

कुंभ 
व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी सम्पत्ति से आय में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। आत्म विश्वास से लबरेज रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। परिवार का साथ रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मीन 
धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता का साथ मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं।

Tags

Share this story