Kal Ka Love Rashifal 22 February 2024: कल का लव राशिफल, जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल

₹64.73
Aaj Ka Love Rashifal 16 January 2024: इन राशियों की जिंदगी में होगी प्यार की बारिश, पढ़ें आज का लव राशिफल

Kal Ka Love Rashifal 22 February 2024: कल का लव राशिफल, जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल

मेष 

लव और रिलेशन के मामले में कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आ सकती है जो आपके लिए अच्छी तो होगीं लेकिन आपको इनकी उम्मीद ना होने से हैरानी होगी। प्रेम संबंधों के साथ आपको अन्य लोगों के साथ मिलकर कुछ काम करना पड़ सकता है। आप किसी को भी नाराज ना करने के चक्कर में खुद परेशान हो सकते हैं।


वृष 

किसी से आज प्यार का पैगाम मिल सकता है। अचानक मिले प्रेम प्रस्ताव से आप हैरान परेशान होंगे,समझ नहीं पाएंगे कि ऐसे में क्या फैसला लिया जाए। आप दूसरों को सदा ही खुश देखना चाहते हैं इसलिए असमंजस में पड सकते हैं कि क्या कदम बढाया जाए या नहीं। अपने दिल की आवाज सुने और दूरदर्शिता का परिचय दें।


मिथुन 

प्रेम संबंधों को लेकर आपके लिए दिन अनुकू्ल नहीं कहा जा सकता है। आपको मानसिक तनाव बना रह सकता है और इसी मानसिक तनाव के कारण आपका मन किसी भी काम में नहीं लग पाएगा। मूड खराब करने से अच्छा है कि आप अपने को किसी काम में व्यस्त रखें और बेकार की बातें ना सोचें।

कर्क 

यदि घर में विवाह की बात चल रही है तब आपको अपने प्रेमी के विषय में सब बता देना चाहिए। आपने अभी हिम्मत नही की तब आप कभी भी यह बात परिवार वालों को बता नहीं पाएंगे। अपने घरवालों से एक बार बात अवश्य करें क्योंकि आपके बोले बिना वह आपके मन की बात नहीं समझ पाएंगे।

सिंह 

किसी बात के चलते आपसी तनाव बढ सकता है और इसका कारण आपकी मनमानी करना भी हो सकता है। अच्छा भला चलता रोमांस आप दोनों अपनी जिद के कारण खतरे में डाल सकते हैं। आप दोनों में से किसी एक को तो पहल करनी ही पडेगी अन्यथा आपके प्रेम संबंध खटाई में पड़ सकते हैं।

कन्या 

आपके लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है और आप प्रेमी के साथ अपनी शाम को रंगीन बना सकते हैं। पिछली सभी बातों को भुलाकर एक बार फ़िर आप मस्ती के मूड में बने रहेगें। आपका प्रेमी भी आपका साथ देगा और माहौल को रोमांटिक बनाने में पहल भी कर सकता है।

तुला 

आज आपका मन थोडा व्याकुल सा रह सकता है और आपकी माताजी अथवा मां समान किसी महिला का आपकी लव लाईफ़ में हस्तक्षेप हो सकता है। आपको यह हस्तक्षेप परेशानी में डाल सकता है क्योंकि आप प्रेमी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं और ना ही आप अपनी माता को ही निराश करना चाहेगें।

वृश्चिक 

आप किसी के दबाव में रहना पसंद नहीम करते हैं और ना ही किसी तरह की रोका टोकी किसी की चाहते हैं, भले ही वह आपका प्रेमी ही क्यूं ना हों। यदि आपका प्रेमी आपकी आजादी में बाधा बनना चाहता है तब आपको उसे सीधे स्पष्ट शब्दों में यह बात साफ़ कर देनी चाहिए ताकि आगे जाकर कोई मुद्दे ना बनें।

धनु 

आज घर के किसी समारोह के कारण अथवा किसी खास मेहमान के आने के कारण आप घर पर व्यस्त रह सकते हैं अथवा धन संबंधी किसी काम को निबटाने में भी आपको जाना पड़ सकता है। इस कारण प्रेमी से ज्यादा बातचीत संभव नहीं हो पाएगी और आपका प्रेमी इस बात को तूल देकर माहौल खराब कर सकता है।

मकर 

आज आपके और प्रेमी के मध्य बातचीत का अभाव रह सकता है क्योंकि आप दोनों किसी गलतफ़हमी का शिकार हो सकते हैं। आप सुनी सुनाई बातों पर यकीन कैसे कर सकते हैं तब तो आपका प्यार झूठा हुआ। आपको जब परस्पर भरोसा ही नहीं है तब प्रेम संबंध खत्म कर देना चाहिए।

कुंभ 

आज आप कितना भी कोशिश कर लें लेकिन शायद ही आपकी कोई बात प्रेमी के मूड को ठीक कर पाए। आपको उसका उदास चेहरा बहुत बुरा लगेगा लेकिन चाहकर भी आप उस पर मुस्कान लाने में नाकामयाब रह सकते हैं। आपको कुछ समय उसे अकेला छोड़ देना चाहिए और मैसेज के द्वारा प्रयास करना चाहिए।


मीन 

आप प्रेमी से बहुत कुछ कहना तो चाहते हैं लेकिन आपको आज शब्दों की कमी महसूस हो सकती है। आप हमेशा प्रेमी से बचकर रहने का प्रयास करते हैं लेकिन आप उनकी बातों से बच नहीं पाते हैं। आप अपने प्रेमी को मौका ही क्यूं देते हैं कि उन्हें आपसे शिकायते ही रहें।

Tags

Share this story