Aaj Ka Love Rashifal 12 February 2024 : आज का लव राशिफल, जानें मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का हाल

₹64.73
Aaj Ka Love Rashifal 03 January 2024 : आज का लव राशिफल, जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक कौन बिताएगा रोमांटिक पल

Aaj Ka Love Rashifal 12 February 2024 : आज का लव राशिफल, जानें मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का हाल

मेष 

पॉकेट तंग होने की वजह से आप प्रेमी के साथ कहीं भी जाने का प्रोग्राम नहीं बना पाएंगे जिससे आपका प्रेमी आपसे रुष्ट हो सकता है। दिन भर रुठने मनाने की प्रक्रिया चलती रह सकती है लेकिन आज प्रेमी भी जिद कर के बैठ सकता है जिससे आप उसे पूरी तरह से मनाने में नाकामयाब रह सकते हैं।


वृष 

किसी भी काम को करने में आज आपकी अरुचि बनी रह सकती है। आपका मन घर से बाहर जाने का नहीं होगा और ना ही प्रेम संबंधों में किसी तरह की कोई उमंग रहेगी। मित्रों के फोन काल्स भी आप अनदेखा कर सकते हैं।


मिथुन 

अपने अकेलेपन से आप परेशान हो चुके हैं इसलिए हारकर प्रेमी को मनाने का प्रयास आपको करना ही पड़ेगा। आपको अकेलापन खलने भी लगा है और साथ ही आपको अब प्रेम और प्रेमी दोनों की अहमियत का भी पता लग रहा है। आज का दिन प्रेमी को मनाने और उससे बातें करने में ही बीत सकता है।


कर्क 

मन में कुछ परेशानी का अनुभव कर सकते हैं। प्रेमी से कुछ खटपट होने पर आपका मन बेचैन हो सकता है और उसके व्यवहार से परेशान होकर आप उस पर चिल्ला भी सकते हैं। आपके इस व्यवहार से आप दोनों के बीच की दूरियां बढ़ सकती है।


सिंह 

प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल बना रहेगा और प्रेमी से मिलकर आप अत्यधिक प्रसन्नता का अनुभव कर सकते हैं। अपने साथी के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेगी, आप दोनों के मध्य समागम भी हो संभव है। प्रेम के सागर में गोते लगाते हुए दिन बीतने की संभावना बन रही है।

कन्या 

कभी माता-पिता तो कभी प्रेमी की बातें सुनकर आप स्वयं को बीच में फंसा हुआ सा पा सकते हैं। इससे आप अत्यधिक मानसिक दबाव का अनुभव कर सकते हैं और आखिरकार वह दिन आपका आ ही पहुंचा है जब आप एकतरफा होने की सोच सकते हैं क्योंकि रोज-रोज की खटपट से आप अत्यधिक परेशान हो रहे हैं।


तुला 

मन मस्तिष्क में स्फूर्ति व ताजगी का समावेश रहेगा और आपका मन आज प्रेमी का साथ पाने को उतावला हो सकता है। मन की बात पूरी हो ही जाएगी। मानसिक शांति तभी बनी रहेगी जब आप मन को संयत करना सीख लेगें अन्यथा मन में अजीबो गरीब ख्यालों से आप परेशान ही रहेगे। परेशानियों से बचें और जिन्दगी का मजा लें।


वृश्चिक 

यदि प्रेमी जीवन में आप दोनों के मध्य किसी तरह की कोई गलतफहमी किसी बात को लेकर हुई होगी तब आज वह दूर हो सकती है और फिर से एक बार फिर आप रोमांस व रोमांच से भर उठेगें। परिवार के किसी सदस्य से आप प्रेमी की मुलाकात भी करा सकते हैं और आपका प्रेमी भी इस मुलाकात से खुश होगा।


धनु 

आज आपका आकर्षण किसी ओर की हो सकता है और हो सकता है कि आप सोशल साईट के किसी मित्र से फ्लर्ट करना आरंभ कर दें लेकिन यह आपका केवल आकर्षण मात्र होगा और इसमें प्रेम की बू नहीं होगी। आपका यह संबंध अन्य सभी से छिपा रह सकता है।


मकर 

आज प्रेमी से हर बात में ना सुनने को मिल सकती है जिससे आपका पारा अचानक बहुत बढ़ सकता है। वैसे तो आप खुशमिजाज व ठंडे दिमाग के व्यक्ति हैं लेकिन जब आपको क्रोध आता है तब अधिक ही आता है। बिना कारण आप ना नहीं सुनना चाहते हैं इसलिए आज आप प्रेमी पर बरस सकते हैं। यदि बीच का कोई रास्ता आपको नजर आता है तब उसे ही अपनाएं।


कुंभ 

आज का दिन आपके लिए अच्छा नही कहा जा सकता है। प्रेमी का साथ ना मिलने से आप परेशान हो उठ सकते हैं। प्रेमी के संग बिताए पलों को याद करने से मन और अधिक इमोशनल हो सकता है। इससे आपको दिल में अधिक बेचैनी का अनुभव होगा, लेकिन दिल को काबू में नहीं रखा तो बेचैनी बढ़ेगी ही, कम नहीं होगी।

मीन 

आपके प्रेम संबंधो की दरार खाई का रुप ले सकती है। आपका साथी तो उग्र रहेगा ही इसलिए जो भी सुधार की कोशिश होगी वह आपकी ओर से होगी लेकिन कुछ समय स्थिति अनुकूल रहने के बाद फिर से स्थिति बिगड़ती हुई सी नजर आ सकती है। इससे आपकी परेशानी पहले की अपेक्षा अब और अधिक बढ़ सकती है।

Tags

Share this story