ASI का हाथ काटने के आरोप में 8 ‘निहंग’ गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार हुए बरामद

ASI का हाथ काटने के आरोप में 8 'निहंग' गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार हुए बरामद

• एएसआई का हाथ काटने में आठ गिरफ्तार
• आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार हुए बरामद
• मौके से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भी हुआ बरामद
• डीजीएमजी अध्यक्ष मनजिंद्र सिंह सिरसा ने की हमले की निंदा
• हमले को किसी धर्म से ना जोड़क देखा जाए-मनजिंद्र सिंह

पटियाला(ब्यूरो)। पंजाब के पटियाला में सनौर सब्जी मंडी के बाहर निहंगों की ओर से पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर एक एएसआई का हाथ काटने के मामले में पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों की लीडरशीप में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ऑपरेशन चलाया। ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और नशीला पदार्थ बरामद किया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। आपको बता दें कि पुलिस कर्मचारियों पर हमला करने के बाद निहंग सिख एक गुरुद्वारे में जा छिपे थे। वहां से वे लगातार पुलिस कर्मचारियों के साथ बातचीत में गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे।


पुलिस ने सादे कपड़ों में गांव के मुखिया से मुलाकात की और बाद में कुछ धर्म गुरुओं और स्थानीय ग्रंथियों के साथ मिलकर गुरुद्वारे में दाखिल हुई, जिसके बाद पुलिस ने गुरुद्वारे में से आठ आरोपियों को गिऱफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस को आरोपियों के पास से कई प्रकार के हथियार और सिलेंडर भी बरामद हुए है। वही पुलिस आरोपियों के दूसरे साथियों की तलाश कर रही है। फिलहाल हाथ कटने के बाद घायल एएसआई का पीजीआई में सफल ऑपरेशन कर उसका हाथ फिर से जोड़ दिया गया है। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने उम्मीद जताई कि घायल एएसआई जल्द ही सही होकर फिर से अपनी ड्यूटी पर लौट आएगा।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सिरसा ने क्या कहा?

इस घटना के बाद दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंद्र सिंह सिरसा ने इसकी निंदा करते हुए इसे किसी भी धर्म से ना जोड़े जाने की अपील की है।

Published By: Pooja Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *