कथा वाचक अजय पाठक उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पानीपत पुलिस ने काबु किया वाचक अजय पाठक उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पानीपत पुलिस ने काबु किया

कथा वाचक अजय पाठक उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पानीपत पुलिस ने काबु किया वाचक अजय पाठक उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पानीपत पुलिस ने काबु किया

30/31 दिसंबर की रात यूपी के शामली मे कथा वाचक अजय पाठक उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को देर रात थाना सैक्टर 13/17 पानीपत पुलिस ने जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास काबु किया।

गिरफतार आरोपी हिमांशु निवासी शामली यूपी देर रात पानीपत जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास इक्को स्पोर्ट कार मे आग लगाकर भाग रहा था। टोल प्लाजा पर मौजूद थाना सैक्टर 13/17 पुलिस ने आरोपी को मोके पर ही काबु कर फायर ब्रिगेड की गाड़ी से आग बुझाई तो कार के अंदर बच्चे का अधजला शव बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपी हिमांशु को देर रात ही यूपी पुलिस के हवाले किया। वही बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल के शव गृह मे रखवाया गया।

इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री सुमित कुमार जी के कुशल दिशा-निर्देशानुसार बीती रात थाना सैक्टर 13/17 की एक टीम जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास नाका बंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की गहनता से जांच कर रही थी। इसी दौरान समय करीब 11 बजै जिला पुलिस कन्ट्रोल रूम को यूपी पुलिस से सूचना मिली की शामली मे 30/31 की रात अजय पाठक, उसकी पत्नी, बेटी की हत्या करने व बेटे का अपहर्ण करने की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी कार मे सवार हो हरियाणा की तरफ आने वाला है। इसके तुरंत बाद जिला पुलिस कन्ट्रोल रूम से आरोपी की धरपकड़ बारे वीटी की गई। पहले से ही जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास मौजूद थाना सैक्टर 13/17 पुलिस टीम को यह वीटी मिलते ही उन्होंने और अधिक सक्रियता से वाहनो की जांच करनी आरंम्भ कर दी। कुछ समय पश्चात टोल प्लाजा के पास जीटी रोड़ पर फोर्ड ऐजेन्सी के सामने एक युवक कार मे आग लगाकर भागता हुआ पुलिस टीम को नजर आया। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए युवक को मोके पर काबु कर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से आग बुझाई। इसी दौरान आरोपी को पकड़ने के लिए पिछे लगी यूपी पुलिस की टीम भी मोके पर पहुच गई। गाड़ी की तलाशी ली तो अंदर बच्चे का अधजला शव बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपी हिमांशु को देर रात ही यूपी पुलिस के हवाले किया गया। वही बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल के शव गृह मे रखवाया गया।

इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि मोके पर यूपी पुलिस द्वारा आरोपी हिमांशु से की गई प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में सामने आया की आरोपी हिमांशु कथा वाचक अजय पाठक की भजन मंडली मे काम करता था। आरोपी ने 30/31 दिसंबर की देर रात यूपी शामिल मे अजय पाठक के घर मे अजय, उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या कर पुलिस पकड़ से बचने के लिए सभी शवो को ठिकाने लगाने के लिए अजय की इक्को स्पोर्ट कार मे डालने का प्रयास किया। परंतु बच्चे का शव कार मे डालने के बाद आरोपी और शवो को कार मे नही डाल सका। आरोपी हिमांशु कार मे बच्चे के शव को लेकर पूरा दिन दिल्ली की सीमा मे घूमता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *