स्टोन क्रशर की लूट का हुआ खुलासा ! क्रशर के मनीम ने साथियों के साथ मिलकर की थी वारदात

स्टोन क्रशर की लूट का हुआ खुलासा ! क्रशर के मनीम ने साथियों के साथ मिलकर की थी वारदात


आठ जुलाई में छछरौली के स्टोन क्रशर पर हुई थी लूट
मास्टर माइंड समेत दो लोग किए गिरफ्तार आरोपियों के तीन साथी अभी भी गिरफ्त से बाहर
फरार आरोपियों को जल्द कर लेंगे गिरफ्तार–एसपी
यमुनानगर, (सुमित ओबरॉय):-
छछरौली के एक स्टोनक्रशर पर बीती 8 जुलाई को हुई एक लाख 85 हज़ार की लूट के मामले में स्पेशलडिटेक्टिव यूनिट लूट के मास्टरमाइंड समेत दो लोगों को गिरफ्तार कियाहै….गिरफ्तार किए गए आरोपियों के तीन साथी फिलहाल फऱार है…..एसपी कमलदीप गोयलने दावा किया है कि फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा….छछरौली एरिया में यमुना इंडस्ट्रीज स्टोनक्रेशर इब्राहिमपुर में मुंशी के साथ एक लाख 85 हजार की लूट हुई थी। इस मामले को स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट ने सुलझा दियाहै।  एस.पी. कमलदीप गोयल ने प्रेसकांफ्रेन्स कर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले में कुल 5आरोपी है। इनमें अरुण कुमार उर्फ विशाल वासी हडौली जो कि बारहवीं व आईटीआई पास है, फिरोज खान उर्फ फौजी जैतपुर बारहवींपास है और तीन  अन्य इस वारदात में शामिलथे। अरुण उर्फ विशाल व फिरोज फौजी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिसरिमांड पर लिया है ।रिमांड के दौरान लूट की राशि के अलावा वारदात में प्रयोगमोटरसाइकिल और अवैध असला बरामद किया जाएगा…..

सीसीटीवी में कैद हुई थी वादतात बता दे कि शुभम गुर्जर वासी गांव भम्भौली नेथाना बिलासपुर को शिकायत दी थी कि 7-8 जुलाई की रात स्टोन क्रेशन पर जोनी वासीजुड्डा जट्टा बतौर मुंशी बैठा था। उन्हें फोन आया कि क्रेशर पर बंदूक ताने 3 लोगआए और पैसे लूटकर चले गए। ये सब मोटरसाइकिल पर थे। वह भी क्रेशर पर पहुंचा औरपुलिस को सूचना दी। इस दौरान क्रेशर पर जोनी, रामपाल, फिरोज, तिलक, अकरम सहित 20-25 लोग मिले। तब जोनी ने उन्हें बताया कि वह कैश काउंटरपर बैठा था। 3 लड़के मुंह बांधे आए। एक की कमर पर बैग था और एक ने हाथ में ग्लबसपहने हुए थे। इनकी उम्र करीब 20 से 25 साल थी। बैग वाले लड़के ने पिस्टल तान दियाऔर एक लड़के ने राड़ का डर दिखाया। आरोपी एक लाख 85 हजार और उसका मोबाइल ले गए।मानकपुर की तरफ जब आरोपी जा रहे थे तो अकरम ने इनकी मोटरसाइकिल में कार अड़ाने कीकोशिश की तब आरोपियों ने जान से मारने की नियत से फायर किए। दूसरे लड़के ने पिस्टल दिखाई।

आरोपी अरुण उर्फ विशाल पूर्व में अमेजॉन का कर्मी था, इस ने 3 साथियों के साथ एक अन्य केठिकाने पर योजना बनाई। तीन मौके पर यानि क्रशर पर आ गए। इनमें से गिरफ्तार फिरोजक्रेशर पर ही मुंशी था। इसने क्रेशर की सारी गतिविधियों की जानकारी अपने आरोपीदोस्तों को दी। खिड़की की फोटो एक आरोपी को व्हट्सएप की। पहले रात के 1 बजे लूटकरना चाहते थे, लेकिनआवागमन होने के कारण अंजाम नहीं दे सके। उसके बाद करीब सुबह 4 बजे वारदात को अंजामदिया। इस मामले का मास्टर माइंड फिरोज है, उस पर क्रशर से संबंधित मामले में लड़ाई झगडे के दो मामले दर्ज हैं।बाकी सब ने उसके कहे अनुसार काम किया। रिमांड के दौरान पूरे मामले से पर्दा उठजाएगा। लूट की ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *