सदस्यता अभियान से जेजेपी हो रही है मजबूत – अजय गौतम

सदस्यता अभियान से जेजेपी हो रही है मजबूत - अजय गौतम

पंचकूला 05 जनवरी (संदीप सैनी) जननायक जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत पंचकूला से पूर्व प्रत्याशी अजय गौतम द्वारा ग्रामीण इलाकों में लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए मुहिम तेज कर दी गई है। अजय गौतम ने गांव रिहौड के रविदास धर्मशाला में जाकर सदस्यता अभियान चलाया और लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने के लिए मोटिवेट किया। अजय गौतम ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में जननायक जनता पार्टी से जुड़ने के लिए लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है और दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व पर लोग भरोसा कर रहे हैं इसलिए पिछले काफी समय से लोग लगातार पार्टी से जुड़ रहे हैं।

अजय गौतम ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की नीतियों से लोग बहुत प्रभावित हैं,ग्रामीण और शहरी इलाकों में पार्टी की पकड़ बनती जा रही है ।
अजय गौतम पार्टी की नीतियों को गांव गांव और शहर में लोगों के साथ बैठक करके बता रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग पार्टी के साथ जुड़ सकें ताकि संगठन मजबूती के लिए चलाए गए इस अभियान को सफल बनाकर जन-जन को जेजेपी के साथ जोड़ा जाए। अभियान के दौरान नए सदस्यों द्वारा भरे गए फार्म,दस्तावेज की जानकारी आदि को भी चैक किया और उसके बाद कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए। बैठक में राजगोपाल शर्मा,आरके बंसल, रवि वर्मा, मनोहर बत्रा,गुरप्रीत सिंह,संदीप,राजीव भाटिया,मोहित,सोनू शर्मा, भाग सिंह,रामपाल,बबलू,राम आसरा विजय सिंह, आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *