शराब के नशे में धुत्त शख्स ने कुतुब मीनार की बाउंड्री में ठोकी कार, 50 मीटर टूटी दीवार

शराब के नशे में धुत्त शख्स ने कुतुब मीनार की बाउंड्री में ठोकी कार, 50 मीटर टूटी दीवार

नई दिल्ली : (ब्यूरो) दिल्ली के महरौली में स्थित ऐतिहासिक कुतुब मीनार के पास एक हादसा हो गया. यहां नशे में चूर एक शख्स अपनी कार लेकर कुतुब मीनार की बाउंड्री से टकरा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में आग लग गई.

पुलिस के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात की है. रात तकरीबन 3:30 बजे नशे में धुत कार सवार ने कुतुब मीनार की बाउंड्री में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार में आग लग गई.

संयोग से उस वक्त कुछ लोग आस पास मौजूद थे. इन लोगों ने कार चालक को खींचकर बाहर निकाला. कार में आग लगने से कार चालक भी झुलस गया था, लिहाजा उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

टक्कर की वजह से कुतुब मीनार की बाउंड्री टूटी

कार की टक्कर की वजह से कुतुब मीनार की बाउंड्री टूट गई है. कुतुब मीनार दिल्ली का मशहूर दर्शनीय स्थल है, यहां दुनिया भर से लोग आते हैं. हालांकि, लॉकडाउन में सब बंद है.

नुकसान की भरपाई करे शख्स

इस घटना पर आर्किलोजिकल सर्वे ऑफ इंडिया ने गहरी नाराजगी जताई है. एएसआई ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिख कर कहा है दीवार में हुये नुकसान की भरपाई आरोपी ड्राइवर से करवाई जाए. कार की टक्कर से ऐतिहासिक दीवार को 50 मीटर तक नुकसान हुआ है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम अरुण चौहान है जो दिल्ली के महिपालपुर का रहने वाला है और छोटा मोटा बिजनेस करता है. फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

सोमवार से दिल्ली में बिक रही है शराब

बता दें कि दिल्ली में सोमवार से ही शराब की दुकानें लंबे समय के बाद खुली हैं. राजधानी द‍िल्‍ली में सोमवार को शराब की दुकानों पर भारी भीड़ देखने को मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *