शराब का ठेका खुलते ही इस शख्स ने खरीद डाली 52,841 रुपये की शराब, अब पड़ गए लेने के देने

शराब का ठेका खुलते ही इस शख्स ने खरीद डाली 52,841 रुपये की शराब, अब पड़ गए लेने के देने

कर्नाटक : (ब्यूरो)  देश के कई इलाकों में सोमवार को शराब की दुकानें खुलीं तो पियक्कड़ों का सैलाब वाइन शॉप्स के बाहर उमड़ रहा। कर्नाटक के अनिज गज्जी नाम के शख्स ने 52,841 की शराब खरीद डाली। उसने दारू खरीदने के बाद उसका बिल सोशल मीडिया में पोस्ट किया। देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई। हालांकि, अब अनिल गज्जी और उन्हें शराब बेचने वाले दुकानदार के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। आबकारी विभाग  ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।बेंगलुरु के अनिल गज्जी ने शराब की दुकाने खुलते ही सोमवार को 52,841 रुपये की शराब खरीदी। 48.5 लीटर शराब का यह बिल उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया। यह बिल वॉट्सऐप पर जमकर वायरल हुआ। सोशल मीडिया (Social media) पर बिल वायरल होने के बाद आबकारी अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने पड़ताल शुरू की।
जब अधिकारियों ने दुकान के मालिक से पूछताछ की, तो उसने बताया कि शराब आठ लोगों के समूह ने खरीदी थी, लेकिन भुगतान एक ही कार्ड से किया गया था। बेंगलुरु साउथ के आबकारी डीसी साडी एक गिरी ने बताया कि हम मालिक के दावे की जांच कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि दुकान के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ग्राहक ने खरीदी 13.5 लीटर शराब और 35 लीटर बीयर
वहीं ग्राहक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि खुदरा शराब के आउटलेट से एक व्यक्ति को भारत निर्मित विदेशी शराब (IMFL) 2.6 लीटर से अधिक या 18 लीटर से ज्यादा बीयर (Beer) नहीं बेच सकते हैं। दुकानदार ने अनिल गज्जी को 13.5 लीटर शराब और 35 लीटर बीयर बेची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *