विधायक नरेंद्र गुप्ता ने समाधान केंद्र के हवन में डाली कोरोना की आहुति, समाधान केंद्र में दिखेगी पीएम के डिजिटल इंडिया की झलक..

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने समाधान केंद्र के हवन में डाली कोरोना की आहुति, समाधान केंद्र में दिखेगी पीएम के डिजिटल इंडिया  की  झलक..

फरीदाबाद(प्रेम खान)। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज सेक्टर 11 में समाधान केंद्र की शुरुआत के दौरान आयोजित हवन यज्ञ में कोरोना महामारी से देश प्रदेश व जिले को मुक्ति के लिए विशेष आहुतियां डाली और शांति पाठ किया। इस दौरान विधायक नरेंद्र गुप्ता सहित उनके परिवार के सदस्यों व समर्थकों ने भगवान से प्रार्थना की कि जल्द ही देश कोरोना को हराकर सेहतमंद जीवन व्यतीत कर सकें। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित मंडल अध्यक्ष व पार्षदगण मौजूद रहे। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस समाधान केंद्र में लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा तथा यह समाधान केंद्र पूरी तरह से हाईटेक होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया की झलक इसमें दिखाई देगी, उन्होंने कहा कि आज कोरोना को लेकर भी हवन यज्ञ में आहुतियां डाली गई हैं ताकि लोगों को कोरोना से जल्द मुक्ति मिल सके।

नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस संकट के समय में भी पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि विधायक नरेंद्र गुप्ता कोरोना महामारी में निरंतर लोगों की सेवा के लिए आगे आ रहे हैं और आज समाधान केंद्र की शुरुआत की गई है और साथ ही कोरोना से मुक्ति के लिए विशेष हवन यज्ञ का आयोजन किया गया, जोकि सराहनीय है। गोपाल शर्मा ने कहा कि इस कोरोना काल में लोगों की हर संभव मदद का प्रयास भाजपा सरकार कर रही है। इस मौके पर मौजूद पार्षद सुभाष आहूजा छत्रपाल ने कहा कि कोरोना के समय में भी विकास की गति को रुकने नहीं दिया जा रहा और इस वक्त अधिकारियों की कार्यशैली भी सराहनीय है। सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं।

Published By: Pooja Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *