लालबत्ती लगी गाड़ी में बना रहा था Tik Tok वीडियो, पुलिस ने पहुंचाया थाने

लालबत्ती लगी गाड़ी में  बना रहा था Tik Tok वीडियो, पुलिस ने पहुंचाया थाने

गुरुग्राम: (ब्यूरो)  टिक टॉक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेमस होने का जुनून कई बार लोगों से कानून का उल्लंघन करवा देता है. और फिर उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया जाता है. इसी तरह का अब एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है. 17 साल का युवक अपने पापा की कार में लाल बत्ती लगाकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह असफल रहा. पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई और तेज स्पीड व कम उम्र के ड्राइविंग के लिए 7,500 रुपये का जुर्माना लगा दिया.

 

आखिर करना क्या चाहता था नाबालिग
दरअसल, उसे अपनी टिक टॉक वीडियो में एक फ्रेम ऐसा चाहिए था जिसमें वह लाल बत्ती वाली कार में पुलिस की चेकपोस्ट पर तेज रफ्तार से निकल जाए. वह इस उम्मीद में था कि लाल बत्ती वाली कार के लिए पुलिस रास्ता बनाने के लिए घबराकर एक तरफ हो जाएगी. इसलिए उसने तेज स्पीड से कार भगाई. लेकिन पुलिस से बच निकलने में कामयाब नहीं हो पाया.

 

‘लाल बत्ती वाली गाड़ी के थे सपने मेरे’
लड़का अपनी टिक टॉक वीडियो एक मशहूर हरियाणवी गाने का इस्तेमाल कर रहा था. ये गाना है- ‘लाल बत्ती वाली गाड़ी के थे सपने मेरे’. इसी गाने के वीडियो को लड़का कॉपी करने की कोशिश कर रहा थी.

 

ये कार उस लड़के के पिता के नाम रजिस्टर थी. कार पर लाल बत्ती लगाने के लिए लड़का मार्केट गया और इसे खरीद कर ले आया. फिर लाल बत्ती लगाकर रौब दिखाने निकल पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *