मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी!

लखनऊ (ब्यूरो)-: यूपी 112 सेवा के वॉट्सऐप नंबर पर रविवार को एक किशोर ने धमकी भरा संदेश भेजा था। नाबालिग को सुशांत गोल्फ सिटी इलाके से पकड़ा गया है। उस पर पुलिस ने आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज किया था। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी का कहना है कि नाबालिग को अदालत में पेश किया जाएगा।
दरअसल, रविवार को यूपी 112 के वॉट्सऐप पर एक मोबाइल नंबर से सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस सूचना पर थाना सुशांत गोल्फ सिटी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। आरोपी को सर्विलांस टीम और आगरा पुलिस की मदद से ट्रेस किया गया। आगरा पुलिस और लखनऊ पुलिस के माध्यम से युवक को हिरासत में लेकर लखनऊ लाया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल बरामद किया है।
पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि आरोपी किशोर को पकड़ लिया गया है। मैसेज करने के बाद आरोपी ने उसे डिलीट कर दिया था। मैसेज को रिकवर करने के लिए साइबर एक्सपर्ट से मदद ली जा रही है। पूछताछ करने पर आरोपी ने कबूल किया है कि उसी ने 112 नंबर पर धमकी भरे मैसेज किए थे। लेकिन बाद में मैसेज डिलीट कर दिया। पुलिस बाल अपचारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर कर रही है। नाबालिग आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *