मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मार Tik Tok स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट विवादों में छाई….

मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मार Tik Tok स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट विवादों में छाई....

• महिला आयोग पहुंची सोनाली फोगाट
• महिला आयोग ने फोगाट के किए बयान दर्ज
• सुलतान सिंह के खिलाफ पांच और शिकायत मिली
• सुलतान सिंह को भी पक्ष रखने के लिए बुलाया-प्रतिभा सुमन
• सुलतान सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा प्रदर्शन-फोगाट
• सुरजेवाला ने लगवाई थी सुलतान सिंह की नौकरी-फोगाट

पंचकूला(भारत 9 ब्यूरो)। अपने जलवों से सोनाली फोगाट ने खूब सुर्खियां बटोरी और टिकटॉक में छाई, लेकिन विवादों से भी इनका पुराना नाता रहा है। ऐसे कई विवाद हैं जिनकी वजह से सोनाली फोगाट सुर्खियों में छा गई है। आपको बतादे कुछ दिन पहले मार्केट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह के साथ टिकटॉक स्टार और बीजेपी नत्री सोनाली फोगाट की ओर से की गई मारपीट का मामला सामने आया था, वही अब यह मामला लगातार गर्माता जा रहा है। बुधवार को जहां मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह के पक्ष में बनैन खाप की पंचायत हुई, वहीं शाम होते-होते सोनाली फोगाट भी महिला आयोग पहुंच गई।

आपको बतादे सोनाली की ओर से सुलतान सिंह के खिलाफ कुछ ओर महिलाओं की शिकायत को भी आयोग के सामने रखा और अपने बयान दर्ज करवाए गए है। सोनाली के बयान दर्ज करने के बाद आज महिला आयोग की ओर से सुलतान सिंह को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है। महिला आयोग से मिलने और अपने बयान दर्ज करवाने के बाद सोनाली फोगाट ने बताया कि सुलतान सिंह ने उन्हें लेकर कुछ ऐसी बात बोली थी, जिस कारण वे खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई थी। बनैन खाप की ओर से की गई पंचायत पर सोनाली ने कहा कि कई किसान और महिलाएं उनके पक्ष में भी प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, लेकिन यदि सुलतान सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई तो फिर ये सब होगा।

सोनाली ने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है और अपने मान-सम्मान के लिए वे अंत तक लड़ेंगी। एक ओर जहां सुलतान सिंह के पक्ष में पूरे प्रदेश की मार्केट कमेटी के सचिव लगातार प्रदर्शन कर रहे है, वहीं सोनाली फोगाट की ओर से इस मामले में सीधे तौर पर रणदीप सुरजेवाला पर भी सुलतान सिंह की मदद करने का भी आरोप लगाया जा रहा है। अब वे इसे लेकर महिला आयोग पहुंच गई है, ऐसे में देखने वाली बात होगी की आने वाले दिनों में इस मामले को लेकर हरियाणा की राजनीति में क्या भूचाल आता है।

Published By: Pooja Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *