भाई को मौत के घाट उतारा,कोर्ट मैरिज का विरोध किया

भाई को मौत के घाट उतारा,कोर्ट मैरिज का विरोध किया


बागपत के ढिकाना गांव में दिन निकलते ही सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को घर में ही अंजाम दिया गया।

बागपत,(भारत 9)। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना गांव में दिन निकलते ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को घर में ही अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित तमंचा फेंककर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह है मामला
बढ़ौत के ढिकाना गांव निवासी शिवानी ने बताया कि गुरुवार की सुबह वह अपने पति विशाल तोमर के साथ घर में सोई थी। उसके पति ने उसे जगाने के बाद पशुओं को चारा डालने कमरे से बाहर निकले तो कुछ ही देर में उसके पति चिल्लाकर यह कहते हुए कमरे की ओर दौड़े कि भाई विजय ने मुझे मार दिया। उसने दरवाजा खोला तो उसके देवर ने दूसरी गोली भी उसके पति को मार दी। उसके बाद उसका देवर खेतों की ओर भाग गया। घायल अवस्था में वह पुलिस की मदद से पति को आस्था अस्पताल बड़ौत में लेकर पहुंची तो वहां उसके पति को मृत घोषित कर दिया। शिवानी ने बताया कि उसके देवर विजय ने मलकपुर गांव की रहने वाली कश्यप बिरादरी की युवती पूनम से कोर्ट मैरिज की थी। उसके पति कश्यप बिरादरी की युवती से कोर्ट मैरिज करने से नाराज थे और एक बार देवर को धमका भी था।

इन्‍होंने बताया

इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि शिवानी की तहरीर पर आरोपित विजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी वहीं पड़ा मिला है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *