बिहार: मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक भीषण हादसे का शिकार, 7 शव बरामद, 2 मलबे में दबे

बिहार: मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक भीषण हादसे का शिकार, 7 शव बरामद, 2 मलबे में दबे

पटना: (ब्यूरो) बिहार के नवगछिया में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. नवगछिया में बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बस मजदूरों को लेकर भागलपुर जा रही थी. SDO मुकेश कुमार ने बताया कि बस और ट्रक के बीच में टक्कर होने से ट्रक पलट गया था. वहीं सात शवों को बरामद किया गया है. अभी 2 और लोगों के मलबे से निकलने की संभावना है. मजदूरों के आधार कार्ड के अनुसार ये लोग चंपारण के थे.

आज सुबह तकरीबन साढ़े पांच से छह के बीच खरीक थाना अंतर्गत अम्भो गांव के पास सड़क हादसा हुआ है. ट्रक खगड़िया की तरफ जा रहा था. बस स्पीड में थी और ट्रक पर काफी वजन था. तेज गति से बस को आते देख ट्रक चालक ने बचने के लिए ट्रक को मोड़ दिया जिससे ट्रक पास की खाई में चली गया. बस में सवार लोगों को चोट पहुंची और वह घायल हो गए. वहीं मौका-ए-वारदात पर राहत कार्य जारी है.

जेसीबी की मशीन से दबे हुए लोगों को निकाला जा रहा है. इस ट्रक पर सवार लोगों के गिरे समान से उनकी आईडी मिली है जिसमें पूर्वी चंपारण और पश्चमी चंपारण का पता है. ट्रक पर एक साइकिल भी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *