बिहार के बक्सर में कांग्रेस विधायक की गाड़ी से विदेशी शराब बरामद, चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

बिहार के बक्सर में कांग्रेस विधायक की गाड़ी से विदेशी शराब बरामद, चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

बिहार : (ब्यूरो)  बिहार के बक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां स्थानीय कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने आठ बोतल विदेशी शराब बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने विधायक के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

मामला बक्सर के सिमरी इलाके का है. जहां पुलिस ने कांग्रेस विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी को जांच के लिए रोका तो उसमें विदेशी शराब बरामद की गई. कांग्रेस विधायक की गाड़ी पर बिहार विधानसभा का स्टीकर भी लगा हुआ था. जिस समय विधायक की गाड़ी से विदेशी शराब बरामद हुई, उस वक्त वह खुद गाड़ी में मौजूद नहीं थे. गाड़ी में उस वक्त विधायक के कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे.bihar

इस पूरे मामले में पुलिस ने कांग्रेस विधायक के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. कांग्रेस विधायक संजय तिवारी की गाड़ी से शराब मिलने के मामले में पुलिस उनसे भी लगातार पूछताछ कर रही है. हालांकि, कांग्रेस विधायक ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि उनके कार्यकर्ता उनकी गाड़ी का इस्तेमाल इलाके में कोविड-19 महामारी के दौरान ग्रामीणों में राशन बांटने के लिए कर रहे थे.

वहीं गाड़ी में शराब कहां से आई, इसको लेकर कांग्रेस विधायक ने किसी भी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया है. दरअसल, जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से पुलिस ने शराब बरामद की है, वह कांग्रेस विधायक संजय तिवारी के नाम पर है. चौंकाने वाली बात यह है कि विधायक के कार्यकर्ता उनकी ही गाड़ी में शराब लेकर घूम रहे थे और इस बारे में उन्हें कोई भी जानकारी नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *