फूल माला पहनाकर और तालियां बजाकर किया कोरोना वॉरियर्स स्वागत

फूल माला पहनाकर और तालियां बजाकर किया कोरोना वॉरियर्स स्वागत

युमनानगर/फरीदाबाद(सुमित ओबरॉय/प्रवीण शर्मा)। लॉक डाउन पार्ट 2 का आज तीसरा दिन है वहीं अगर बात करें तो पिछले कई दिनों से दिन-रात सड़कों पर पुलिस एक योद्धा की तरह खड़ी है। इन्हीं का हौसला बढ़ाने के लिए आज रोटरी क्लब के रेविरा लोग सामने आए और उन्होंने जगाधरी रक्षक विहार पर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर और तालियां बजाकर उनका स्वागत किया और सभी का हौंसला बढ़ाया। इन लोगों का कहना था कि जिस प्रकार से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारी दिन-रात फ्रंट लाइन पर कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं।

उसी प्रकार से पुलिस भी दिन रात सड़कों पर एक योद्धा की तरह खड़ी है ।इसी को लेकर आज हमने इनका हौसला बढ़ाने के लिए ऐसा किया है। वहीं मौके पर खड़े डीएसपी जगाधरी सुधीर तनेजा ने भी कहा कि इन लोगों ने जिस प्रकार से आज हौसला बढ़ाया है काफी गर्व महसूस कर रहे हैं ।सभी पुलिस कर्मचारी और यह विश्वास दिलाते हैं कि आगे भी हम पूरी तन्मयता से अपनी ड्यूटी करते रहेंगे। और हमारा एक ही लक्ष्य है कि कोरोनॉ को हराना है। इसीलिए सब से यही अपील करते हैं कि वह भी अपने घरों पर सुरक्षित रहें पुलिस की रक्षा के लिए दिन-रात खड़ी है।

फरीदाबाद के सैक्टर 3 में भी की कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित

फरीदाबाद में सैक्टर 3 में कोरोना वॉरियर को सम्मानित किया गया। सैक्टर 3 रेजिडेंट वेलफ़ेयर एसोसिएशन ने सेक्टर 3 पुलिस चौकी के कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर उनका सम्मान किया। 3 पुलिस चौकी के कर्मचारियों को फूल पहनते जेजेपी पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल भाटी व सर्व कर्मचारी सघ के सुभाष लाम्बा ने माला पहनाकर सभी कर्मचारियों का सम्मान किया ।

Published By: Pooja saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *