पत्नी के अफेयर से परेशान होकर मेदांता के डॉक्टर ने की खुदकुशी!

पत्नी के अफेयर से परेशान होकर मेदांता के डॉक्टर ने की खुदकुशी!

पत्नी के अफेयर से परेशान होकर मेदांता के डॉक्टर ने की खुदकुशी!

गुडगांव (ब्यूरो)- गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के एक चिकित्सक ने शनिवार को जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता का आरोप है कि चिकित्सक की पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसी से परेशान होकर बेटे ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरअसल, राजस्थान के भिवाड़ी निवासी मनुज सोढी (47) मेदांता अस्पताल में चिकित्सक थे।
उनकी ड्यूटी आईसीयू में थी। उन्होंने करीब 22 साल पहले मोनिका से प्रेम विवाह किया था। दोनों गुड़गांव के सेक्टर-49 स्थित ऑर्चिड पेटल्स सोसायटी में रहते थे। बेटी जोधपुर में पढ़ाई कर रही है। मृतक के पिता विनोद सोढी ने बताया कि मनुज की पत्नी गुड़गांव के नामी स्कूल में अध्यापिका है। मनुज ने कहा था कि तीन साल से उनकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

यह भी पढ़े-:लॉकडाउन में पड़ोसी युवक ने 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुराचार,चार महीने की गर्भवती हुई!

इससे वह परेशान रहता था। शनिवार को तनाव में आकर मनुज ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया। पड़ोसियों ने जब फ्लैट में मनुज को बेसुध हालत में देखा तो मेदांता अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
विनोद सोढी ने मनुज की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दी है। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *