पड़ोसी की हरकतों से परेशान 10वीं की छात्रा ने उठाया ये कदम ! पुलिस पर लगा कार्रवाई ना करने का आरोप !

पड़ोसी की हरकतों से परेशान 10वीं की छात्रा ने उठाया ये कदम ! पुलिस पर लगा कार्रवाई ना करने का आरोप !

छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने की खुदकुशी
पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ किया मामला दर्ज
सोनीपत, (पवन राठी) ।
सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की दसवीं कक्षा की छात्रा ने सिरफिरे युवक से परेशान होकर फांसी लगाकर खुद कुशीकर ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस और एफएसएल टीम मौंके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दीथी। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर उसे परेशान करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्जकर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के हवाले कर कार्रवाई शुरू कर दी है….

सदर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले एकव्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 17 साल की बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा थी….पड़ोस का रहने वाला दीपक नाम का युवक उनकी बेटी को परेशान करता था…वह उससे अभद्रता करचुका था….घर से निकलते ही अश्लील फब्तियां कसता था। छात्रा ने काफी समय तक उसकीहरकतों को बर्दाश्त किया, लेकिन जब वह ज्यादा परेशान करने लगा तोउसने घर से निकला बंद कर दिया था….पूछताछ करने पर उसने अपनी मां को दीपक द्वारापरेशान करने की जानकारी दी…लोक-लाज के चलते वह काफी दिनों तक चुप रहे…..

उनका कहना है कि करीब चार महीने से आरोपी लगातार परेशान कर रहा था….आरोप है कि इस बारे में पुलिस को शिकायत दिए जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई….इस पर उनके बेटे ने भी दीपक को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने उनके बेटे पर ही हमला कर दियाथा….छात्रा के बाहर ना निकलने पर दीपक उनके घर के बाहर आकर उनकी बेटी को परेशानकरने लगा….रोजाना की छेड़छाड़ से परेशान होकर अब छात्रा ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली….सदर थाना के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि फिलहाल आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *