नहीं बना सकता कोई भी परिवार के बिना सहमति के सुशांत सिंह की लाइफ पर कोई फिल्म

नहीं बना सकता कोई भी परिवार के बिना सहमति के सुशांत सिंह की लाइफ पर कोई फिल्म

मुंबई -:सुशांत के मौत के दो दिन बाद ही कई फिल्ममेकर्स ने अपनी इच्छा जताई थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ को बड़े पर्दे पर दिखाएं. सुशांत सिंह की लाइफ पर आधारित फिल्म के टाइटल के रजिस्ट्रेशन के लिए फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के पास कई एप्लीकेशन आई. अब, सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की लाइफ पर उनके पिता की सहमति के बिना कोई भी फिल्म, सीरियल या किताब नहीं लिख सकता है. विकास सिंह ने कहा कि अगर कोई भी बिना उनकी समहति के इस प्रोजेक्ट पर काम करता है, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन इस बीच, प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन को मिली एप्लीकेशन में ‘सुशांत’, ‘सुशांत सिंह राजपूत’ और ‘सुशांत राजपूतः बायोग्राफी’ जैसे टाइटल शामिल हैं.
बता दें कि सुशांत की लाइफ पर पहले ही दो फिल्मों का ऐलान हो चुका है. इसे लेकर कास्ट भी तय हो गई है. लेकिन ये दोनों ही फिल्में विवादों में घिर गई हैं. क्योंकि इन दोनों ही फिल्मों के प्रोड्यूर्स ने दावा किया था कि सुशांत के जैसे दिखने वाले टिकटॉक स्टार रहे सचिन तिवारी ही फिल्म में सुशांत का किरदार निभाएंगे.

एक फिल्म का ‘सुसाइड या मर्डरः ए स्टार वॉज लोस्ट’ है और दूसरी फिल्म का नाम ‘शशांक’ है. सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले और टिक टॉक स्टार सचिन तिवारी का सपना उस वक्त सच हो गया, जब उन्हें एक फिल्म का ऑफर मिला. इस फिल्म का नाम ‘सुसाइड या मर्डरः ए स्टार वॉज लोस्ट’ है. यह फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित है. सचिन ने फिल्म के प्रोड्यूसर सनोज मिश्रा पर शोषण का आरोप लगाया है. सचिन तिवारी का कहना है कि उन्होंने सनोज के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *